Public Haryana News Logo

Sirsa: सिरसा: मुख्यमंत्री ने छतरियां गांव के नहरी पटवारी को किया तुरंत सस्पेंड ! रिश्वत के मामले में किया सस्पेंड

 सिरसा : मुख्यमंत्री ने छतरियां गांव के नहरी पटवारी को तत्काल निलंबित कर दिया! रिश्वत मामले में निलंबित
 | 
 इसी कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मंच पर जाने का प्रयास किया, लेकिन परंतु पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। सीएम मंच पर ही रुक गए। पुलिस ने आम आदमी पार्टी के वर्करों को बाहर कर दिया। इसके बाद सीएम ने खैरेकां में कार्यक्रम खत्म कर दिया।
 

आज सुबह ही मुख्यमंत्री एयरफोर्स स्टेशन से उतर कर सीधा खैरेकां गांव में भारी जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। वहीं पर एक शिकायत में सिरसा के गांव छतरियां वाले में एक नहरी पटवारी नरेश कुमार द्वारा ₹5000 रिश्वत मांगने की बात मुख्यमंत्री के सामने रखी गई।

PUBLIC  HARYANA NEWS

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तीन दिवसीय दौरे पर सिरसा आए हुए हैं। सीएम मनोहर लाल शनिवार को सिरसा पहुंचे। सिरसा हवाई अड्‌डे पर सांसद सुनीता दुग्गल, भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य देवीलाल ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वह खैरकां गांव पहुंचे। यहां जनसंवाद के दौरान सीएम ने लोगों की समस्याएं सुनी।

वह गांव में जा जाकर जनसभाएं कर रहे हैं और लोगों से जन संवाद कर रहे हैं। मुख्यमंत्री के सिरसा दौरे के दौरान सिरसा और आसपास के तमाम लोग अपनी समस्याएं खुलकर मुख्यमंत्री के सामने रख रहे हैं।

आज सुबह ही मुख्यमंत्री एयरफोर्स स्टेशन से उतर कर सीधा खैरेकां गांव में भारी जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। वहीं पर एक शिकायत में सिरसा के गांव छतरियां वाले में एक नहरी पटवारी नरेश कुमार द्वारा ₹5000 रिश्वत मांगने की बात मुख्यमंत्री के सामने रखी गई। इस शिकायत का मौके पर ही निपटारा करते हुए मुख्यमंत्री ने तुरंत छतरियां गांव के नहरी पटवारी नरेश कुमार को सस्पेंड कर दिया।

कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के वर्कर सीएम को ज्ञापन देने के लिए पहुंचे। शहर में पीपीपी के लिए लगाए गए कैंपों को फर्जी बताकर वे कई दिनों से धरना दे रहे थे। इसलिए अपनी मांगों का सीएम को ज्ञापन देने पहुंचे। सुरक्षा कर्मचारी आप के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह को मंच के नजदीक ले गए। वे करीब एक घंटे तक इंतजार करते रहे। इसी बीच सीएम कार्यक्रम खत्म करने लगे तो आप वर्करों ने नारेबाजी कर दी और सीएम मुर्दाबाद के नारे लगा दिए।

 इसी कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मंच पर जाने का प्रयास किया, लेकिन परंतु पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। सीएम मंच पर ही रुक गए। पुलिस ने आम आदमी पार्टी के वर्करों को बाहर कर दिया। इसके बाद सीएम ने खैरेकां में कार्यक्रम खत्म कर दिया।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here