Movie prime

 सर छोटू राम स्कूल जमाल के खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की बदौलत लड़कियों की जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में चौपटा खंड की टीमें प्रथम स्थान पर रहीं।

 
सर छोटूराम स्कूल जमाल की खिलाड़ियों के बेहतरीन खेल की बदौलत लड़कियों की जिला स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता में चौपटा खंड की टीमें रही प्रथम

चौपटा। जिला स्कूल स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता 31 अगस्त से 1 सितम्बर को भगत सिंह स्टेडियम सिरसा में करवाई गई । इस प्रतियोगिता में जिले के सभी शिक्षा खण्डों ने भाग लिया। 

नाथुसरी चौपटा खण्ड की वॉलीबॉल टीम ने अंडर -14 आयु वर्ग, अंडर-17 और अंडर 19 आयु वर्ग (लड़‌कियाँ) जिले भर में प्रथम स्थान हासिल किया। यह जानकारी देते हुए खेल प्रशिक्षक डॉ जसवीर जाखड़ कागदाना ने बताया कि इन प्रतियोगिताओं में सर छोटू राम सीनियर सेकेण्डरी स्कूल जमाल की खिलाडियों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए सभी वर्गो में प्रथम स्थान हासिल किया। सर छोटू राम सीनियर सेकेण्डरी स्कूल में हरियाणा सरकार द्वारा संचालित वॉलीबॉल खेल नर्सरी (लड़कियाँ) द्वारा खिलाड़ियों को सुबह - शाम खेल क्रियाएँ करवाई जाती है। इस खेल नर्सरी से बच्चों को खेल कौशल और शारीरिक क्षमता को बढ़ाने का मौका मिलता है।

स्कूल संचालक डॉ विनोद कुमार  खेलों को बढ़ावा देने के लिए स्कूल में अलग- अलग प्रकार के खेल एवं खेल क्रियाएं करवाते है। जिससे ज्यादा से ज्यादा खिलाडियों को अपना खेल कौशल सिखने में मदद मिलती हैं। 

महावीर खेल एवं शारीरिक शिक्षा अध्यापक की स्कूल खेलों के प्रति विशेष रुचि की वजह से स्कूल के खिलाड़ी प्रत्येक खेल में आगे बढ़ रहे है। इस मौके पर संस्था प्रधान डॉ विनोद खोथ, सह संचालिका श्रीमती सोना देवी,  सुभाष चन्द्र व समस्त स्टाफगण विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी।

WhatsApp Group Join Now