Movie prime

 अपने दोस्त राजू पंजाबी के निधन से सदमे में सपना चौधरी, कहा- चले गए पर भूलाए नहीं जाओगे

 
 अपने दोस्त राजू पंजाबी के निधन से सदमे में सपना चौधरी, कहा- चले गए पर भूलाए नहीं जाओगे
 'देसी देसी ना बोल्या कर छोरी रै' गाने वाले मशहूर हरियाणवी गायक राजू पंजाबी का 22 अगस्त की सुबह निधन हो गया। उनकी मौत उनके प्रशंसकों और करीबी सहयोगियों के लिए सदमे की तरह थी। संगीत उद्योग भी शोक में था। वहीं, राजू के साथ कई सुपरहिट गाने देने वाली सिंगर सपना चौधरी भी उनकी मौत से सदमे में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्त को श्रद्धांजलि दी है.

जब सपना चौधरी ने राजू पंजाबी के निधन की खबर सुनी तो उन्हें एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ और कई जगहों पर पूछताछ के बाद उन्हें यकीन हो गया कि उनका सबसे अच्छा दोस्त अब इस दुनिया में नहीं रहा। गायक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोस्त राजू की एक तस्वीर साझा करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है और कैप्शन दिया है: चला गया लेकिन भुलाया नहीं गया।


एक समय था जब सपना चौधरी स्टेज पर डांस किया करती थीं. सबसे पहले वह राजू के गाने पर डांस करने लगीं. वह राजू के 'सॉलिड बॉडी' गाने के साथ अपने स्टेज शो के लिए मशहूर थीं। उन्होंने राजू के कई गानों जैसे 'सैंडल', 'तू चीज लाजवाब' पर भी डांस किया। राजू ने सपना चौधरी के कई लोकप्रिय एल्बमों में भी अपनी आवाज दी थी।
 
जहां तक ​​राजू पंजाबी की बात है तो वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू को जॉन्डिस (पीलिया) हो गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करीब 10 दिन पहले उन्हें हिसार के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह अपनी बीमारी का इलाज करा रहे थे लेकिन बीच में ही उनका निधन हो गया।

WhatsApp Group Join Now