Public Haryana News Logo

Ram Rahim Parole Ends: सोशल मीडिया से दूरी, हनीप्रीत संग बर्थडे सेलिब्रेशन...30 दिन की पैरोल के बाद फिर जेल पहुंचे डेरामुखी राम रहीम

 | 
हरियाणा, पैरोल, जेल, डेरा प्रमुख राम रहीम, Ram Rahim, Dera Saccha Sauda, Haryana News, Rohtak Jail, Haryana Latest News in Hindi, Sirsa Dera News, Ram Rahim ka Satsang, Ram Rahim videos, Ram Rahim Viral video
 

रोहतक. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम एक बार फिर से जेल पहुंच गया है. 30 दिन के पैरोल काटने के बाद रविवार को राम रहीम हरियाणा के रोहतक में सुनारिया जेल वापस लौट आया. जानकारी के अनुसार, रामरहीम को बीते माह 30 दिन की पैरोल मिली थी. पैरोल से लौटने के दौरान रविवार शाम को जेल के बाहर सुरक्षा कड़ी की गई. शाम पांच बजे के करीब राम रहीम का काफिला जेल परिसर में दाखिल हुआ. राम रहीम ने यूपी के बरनावा आश्रम में 30 दिन की पैरोल काटी और यहां पर अपना जन्मदिन भी मनाया था.

बता दें कि पैरोल मिलने के बाद जेल से बाहर आकर राम रहीम ने बरनावा आश्रम में अपना जन्मदिन मनाया था. इस दौरान उनके साथ मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के भी मौजूद थी. जन्मदिन के उपलक्ष्य में दोनों ने पौधरोपण किया था. हाल ही में राम रहीम को नॉर्थ अमेरिका की यूनिवर्सिटी ने वैदिक मेडिसन में मानद उपाधि दी है. साथ ही हनीप्रीत को भी यूनिवर्सिटी ने भलाई के कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेने पर मानद उपाधि दी है.

बड़ी बात है कि इस बार पैरोल के दौरान राम रहीम ने सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखी. इससे पहले पैरोल के दौरान वह इंस्टाग्राम पर वीडियो डालता रहता था. लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. सोशल मीडिया पर प्रवचन और वीडियो के बाद विवाद से बचने के लिए राम रहीम ऑनलाइन नजर नहीं आया. हालांकि, राम रहीम के सत्संग का जूम के जरिये डेरों में प्रसारण किया गया. गौरतलब है कि 20 जुलाई को राम रहीम को पैरोल मिली थी. इससे पहले भी उसे 6 बार पैरोल मिल चुकी है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here