Public Haryana News Logo

हरियाणा की राजनीति: पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने विरोध कर रहे सरपंचों को राजनीति का शिकार बताया

 | 
पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने विरोध कर रहे सरपंचों को राजनीति का शिकार बताया
 हरियाणा की राजनीति: फतेहाबाद के भट्टूकलां में सरपंचों के विरोध के बीच पंचायत मंत्री देवेंद्र बंगाली का फतेहाबाद झटके हुई। इस दौरान सरपंच एसोसिएशसन से जुड़े सरपंचों और नामांकन ने देवेंद्र बंगाली के काफिले को काले झंडे दिखाए और मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। इसके साथ ही इस दौरान प्लेयर्स के मुद्दों पर देवेंद्र बबली ने कहा कि प्लेयर हमारे देश की शान हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को सुलझाया जाएगा तो ही बेहतर होगा।
काम तेजी से कर पाने का मंत्र

आज फतेहाबाद में पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली का कार्यक्रम संपन्न हुआ. इस दौरान सरपंच एसोसिएशन से जुड़े सदस्यों ने उनके काफिले को काला झंडा दिखाया, लेकिन स्थानीय प्रशासन ने मोर्चा संभाले रखा. इस दौरान उन्होंने विरोध करने वालों सरपंचों को राजनीति का शिकार बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि जिसके पास सत्ता की 100 प्रतिशत चाबी होती है वो काम को तेजी गति के साथ कर पाता है. 
सरपंचों को बताया राजनीति से प्रेरित

बता दें कि मंत्री के कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम स्थल के आसपास पुलिस ने बैरिकेडिंग की थी. इस दौरान विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने अपने संबोधन में कहा कि शहरों की तर्ज पर गांवों के विकास के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में लगभग 70 से 80 प्रतिशत आबादी गांवों में बसती है और ग्रामीण विकास के लिए सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है. सरकार ग्राम पंचायतों को 1100 करोड़ रुपये की ग्रांट पहले ही जारी कर चुकी है और आगामी समय में भी 1700 करोड़ रुपये की ग्रांट विकास कार्यों के लिए दी जाएगी. संबोधन के बात मीडिया से बात करते हुए देवेंद्र बबली ने विरोध कर रहे सरपंचों पर बोलते हुए कहा कि कुछ लोग राजनीति का शिकार हैं.  उन्होंने कहा कि कौन अपने गांव का विकास चाहता है और कौन नहीं यह उनका फैसला है, ग्रामीण उनसे जवाब मांगेगे. मगर किसी कार्यक्रम को रोकना या बाधा पहुंचाना कानून इसकी इजाजत नहीं देता. 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here