Movie prime

 पंचकुला: बाउंसरों ने की पिटाई, वेटर को कार के बोनट पर 100 मीटर तक घसीटा...क्लब में पार्टी करने आए लड़के-लड़कियों का हंगामा.

 
हरियाणा समाचार, हरियाणा न्यूज, हरियाणा पुलिस, नाइट क्लब, पंचकूला पुलिस, haryana news, haryana news in hindi, night club, club bouncer, panchkula police

 
पंचकूला: चंडीगढ़ से सटे पंचकूला के पॉश क्लब में नाइट पार्टी के दौरान बाउंसरों और पार्टी करने वाले युवक-युवतियों में जमकर लात-घुसे, डंडे और तलवारें चलीं। घटना सेक्टर 20 के पॉश क्लब की है। जहां मंगलवार सुबह करीब 4 बजे ये झगड़ा हुआ। इस झगड़े का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कार सवार युवक-युवतियां क्लब के वेटर को गाड़ी के बोनट पर 100 मीटर तक घसीटते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। सेक्टर-20 थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि क्लब में पार्टी करने आई युवतियों के हाथों में तलवारें भी थी।

पंचकूला के सेक्टर 20 के पॉश क्लब में नाइट पार्टी के बाद सुबह 4 बजे क्लब के बाउंसरों और पार्टी करने वाले युवक-युवतियों में ये झगड़ा हुआ। जानकारी के अनुसरा, दो युवक तीन युवतियों के साथ इस क्लब में पार्टी करने आए थे। उसी दौरान बिल को लेकर वहां क्लब के संचालकों के साथ युवकों की बहस हो गई। बीच बचाव करने आये बाउंसरों के साथ युवकों की हाथापाई हो गई। आरोपी युवकों ने कुछ अन्य युवकों को फोन करके मौके पर बुला लिया।

क्लब के कर्मचारियों और बाउंसरों पर किया हमला
दो गाड़ियों में सवार करीब दर्जन भर युवकों ने डंडों और तलवारों से बाउंसरों और क्लब के लोगों के ऊपर हमला कर दिया। झगड़े के दौरान आरोपी युवक बिल के पैसे लेने आए क्लब के एक वेटर को 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। जब झगड़ा बढ़ने लगा तो युवकों ने युवतियों के साथ मौके से भागने की कोशिश की। जयंत नामक वेटर ने बिल के पैसे लेने के लिए गाड़ी को रोकने की कोशिश की। गाड़ी में सवार युवक युवतियों ने करीब 100 मीटर तक गाडी के बोनट से घसीटते हुए ले गए। जिससे जयंत को काफी चोट लगी है।

तलवारे लहराते दिखीं युवतियां
वेटर जयंत की दोनों हाथों की हड्डी टूट गई और पैर में भी फैक्चर हो गया है। घायल वेटर का इलाज पंचकूला के सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में चल रहा है। झगड़े के दौरान युवतियां भी तलवारे लहराते नज़र आई।

WhatsApp Group Join Now