Movie prime

 Merchant robbed at gunpoint:CM खट्टर ने पुलिस को लगाई फटकार, बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश

 
एक ही मिनट में वारदात कर फरार हो गया था बदमाश  मुसदीलाल-बोदनलाल जैन फर्म का सर्राफा बाजार में ज्वेलरी का शोरूम है। शुक्रवार को शोरूम मालिक मनीष जैन करीब साढ़े तीन बजे अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक युवक उनकी दुकान पर पहुंचा। युवक ने मुंह पर नकाब और ऊपर से हेलमेट पहना हुआ था। बदमाश ने दुकान में घुसते ही मनीष जैन पर पिस्तौल तान दी और कहा कि जितना भी सोना और नकदी है तुरंत निकाल दे।  मनीष ने दुकान में पड़ी सोने की ज्वेलरी और 75 हजार रुपये की नकदी निकालकर दे दी। बदमाश ने ज्वैलरी और नकदी थैले में डाली व मनीष का मोबाइल फोन भी छीन लिया। युवक वहां से निकलकर मोटरसाइकिल पर भाग गया। बदमाश ने वारदात को अंजाम देने में एक ही मिनट का समय लगाया। व्यापारी के अनुसार बदमाश करीब 30 लाख रुपये का सोना लूट ले गया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद से व्यापारियों में रोष है।  व्यापारियों ने कहा: सुरक्षित माहौल के लिए विरोध जरूरी  व्यापारियों ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि बाजारों में दिनदहाड़े लूट होने लग गई है इससे खराब कानून व्यवस्था और क्या होगी। ऐसे तो व्यापार करना ही मुश्किल हो जाएगा। व्यापारियों ने कहा कि दर्जनों बार पुलिस व प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर मांग की जा चुकी है कि मोती चौक पर पुलिस बूथ बनाया जाए और बाजारों में गश्त बढ़ाई जाए, लेकिन ऐसा आजतक नहीं किया गया है। सरकार व प्रशासन को व्यापारियों की कोई चिंता नहीं है।  जिन्होंने दुकान बंद नहीं की उनको भी सुनाई खरी खोटी  व्यापारियों ने मोती चौक से लेकर रेलवे चौक तक रोष मार्च निकाला। इस दौरान जिस भी व्यापारी ने दुकान बंद नहीं की हुई थी उसको रोष मार्च निकाल रहे व्यापारियों ने खरी खोटी सुनाई। उन्होंने व्यापारियों को कहा कि आज घटना एक व्यापारी के साथ हुई है कल को किसी के साथ भी हो सकती है। आज आप साथ नहीं देंगे तो कल आपका साथ कौन देगा। इसके बाद ज्यादातर व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी।
 रेवाड़ी,शहर के सर्राफा बाजार में एक व्यापारी से गन प्वाइंट पर 30 लाख रुपये का सोना लूटने के मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पुलिस को फटकार लगाई है। यहां एक शादी कार्यक्रम में आए सीएम से व्यापारी मिलने पहुंचे। व्यापारियों की बात सुनने के बाद सीएम ने एसपी दीपक सहारण से शीघ्र बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटा गया पूरा माल बरामद करने के निर्देश दिए।

सीएम की फटकार के बाद साउथ रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक डा. एम रविकिरण व पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण पीड़ित व्यापारी से मिलने बाजार में उनके प्रतिष्ठान पर पहुंचे। पुलिस ने लूट करने वाले बदमाश पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। बाजार में व्यापारियों द्वारा अपने प्रतिष्ठान बंद रख कर मोती चौक पर धरना दिया जा रहा है।

एक ही मिनट में वारदात कर फरार हो गया था बदमाश

मुसदीलाल-बोदनलाल जैन फर्म का सर्राफा बाजार में ज्वेलरी का शोरूम है। शुक्रवार को शोरूम मालिक मनीष जैन करीब साढ़े तीन बजे अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक युवक उनकी दुकान पर पहुंचा। युवक ने मुंह पर नकाब और ऊपर से हेलमेट पहना हुआ था। बदमाश ने दुकान में घुसते ही मनीष जैन पर पिस्तौल तान दी और कहा कि जितना भी सोना और नकदी है तुरंत निकाल दे।

मनीष ने दुकान में पड़ी सोने की ज्वेलरी और 75 हजार रुपये की नकदी निकालकर दे दी। बदमाश ने ज्वैलरी और नकदी थैले में डाली व मनीष का मोबाइल फोन भी छीन लिया। युवक वहां से निकलकर मोटरसाइकिल पर भाग गया। बदमाश ने वारदात को अंजाम देने में एक ही मिनट का समय लगाया। व्यापारी के अनुसार बदमाश करीब 30 लाख रुपये का सोना लूट ले गया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद से व्यापारियों में रोष है।

व्यापारियों ने कहा: सुरक्षित माहौल के लिए विरोध जरूरी

व्यापारियों ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि बाजारों में दिनदहाड़े लूट होने लग गई है इससे खराब कानून व्यवस्था और क्या होगी। ऐसे तो व्यापार करना ही मुश्किल हो जाएगा। व्यापारियों ने कहा कि दर्जनों बार पुलिस व प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर मांग की जा चुकी है कि मोती चौक पर पुलिस बूथ बनाया जाए और बाजारों में गश्त बढ़ाई जाए, लेकिन ऐसा आजतक नहीं किया गया है। सरकार व प्रशासन को व्यापारियों की कोई चिंता नहीं है।

जिन्होंने दुकान बंद नहीं की उनको भी सुनाई खरी खोटी

व्यापारियों ने मोती चौक से लेकर रेलवे चौक तक रोष मार्च निकाला। इस दौरान जिस भी व्यापारी ने दुकान बंद नहीं की हुई थी उसको रोष मार्च निकाल रहे व्यापारियों ने खरी खोटी सुनाई। उन्होंने व्यापारियों को कहा कि आज घटना एक व्यापारी के साथ हुई है कल को किसी के साथ भी हो सकती है। आज आप साथ नहीं देंगे तो कल आपका साथ कौन देगा। इसके बाद ज्यादातर व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी।

WhatsApp Group Join Now