Public Haryana News Logo

Manohar Lal Khattar:हरियाणा में पंजाबी शिक्षकों की कमी को जल्द पूरा किया जाएगा

 | 
हरियाणा के खूबसूरत लाल खट्टर ने (मनोहर लाल खट्टर पंजाबी शिक्षक) कहा है कि प्रदेश में पंजाबी शिक्षकों की कमी जल्द ही पूरी हो जाएगी। इसके लिए शिक्षकों को पंजाबी के साथ कोई दूसरी विषय भी पढना होगा। खट्टर ने यह फैसला कुरुक्षेत्र जिले के गांव कराह साहिब में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम के दौरान पंजाबी पीजीटी, एचटीएटी पास करने वाले प्रार्थियों की बात सुनने के बाद लिया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जल्द ही अधिकृतताएं पूरी करके भर्ती शुरू की जाएंगी।
 पब्लिक हरियाणा न्यूज : हरियाणा के खूबसूरत लाल खट्टर ने (मनोहर लाल खट्टर पंजाबी शिक्षक) कहा है कि प्रदेश में पंजाबी शिक्षकों की कमी जल्द ही पूरी हो जाएगी। इसके लिए शिक्षकों को पंजाबी के साथ कोई दूसरी विषय भी पढना होगा। खट्टर ने यह फैसला कुरुक्षेत्र जिले के गांव कराह साहिब में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम के दौरान पंजाबी पीजीटी, एचटीएटी पास करने वाले प्रार्थियों की बात सुनने के बाद लिया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जल्द ही अधिकृतताएं पूरी करके भर्ती शुरू की जाएंगी।

मुख्यमंत्री ने अपने तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम के अंतिम दिन बरना, थाना और कराह साहिब गांवों का दौरा किया और कहा, "जन संवाद जनता से फीडबैक लेने का सबसे अच्छा माध्यम है, और यह जनता को तैयार करने में सरकार की मदद करेगा. कल्याणकारी नीतियां। राज्य सरकार ने विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं को लागू करके व्यवस्था में कई बदलाव किए हैं और इससे पारदर्शिता लाने और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए और सुधार होते रहेंगे।

बरना गांव में मुख्यमंत्री ने कहा कि सरपंचों को तीन महीने में एक बार ग्राम सभा की बैठक जरूर करनी चाहिए. इस बीच, सीएम ने सिविल सर्जन, कुरुक्षेत्र को दो व्यक्तियों द्वारा दावा करने के बाद जांच करने का आदेश दिया कि एक निजी अस्पताल ने आयुष्मान भारत योजना के तहत कवर किए जाने के बावजूद उनसे इलाज के लिए पैसे वसूले।

एक सफाई कर्मचारी की विधवा ने आरोप लगाया कि उसे नौकरी से हटा दिया गया, जिसके बाद सीएम ने बीडीपीओ को उसे बहाल करने का आदेश दिया।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here