Public Haryana News Logo

Mahendragarh News: 4 साल बाद हरियाणा सरकार देगी नौकरी अग्निवीरों के लिए बड़ी खुशखबरी

 Mahendragarh News: कार्यक्रम के तीसरे CM ने अग्निवीरों के लिए बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि आर्मी में अग्निवीर की भर्ती के 4 साल बाद जब अग्निवीर वापस आएंगे तो हरियाणा सरकार उन्हें नौकरी देगी।
 | 
Mahendragarh News:  4 साल बाद हरियाणा सरकार देगी नौकरी अग्निवीरों के लिए बड़ी खुशखबरी
 

Mahendragarh News: हरियाणा  के CM मनोहर लाल महेंद्रगढ़ जिले में जनसंवाद कार्यक्रम कर रहे हैं। आज CM के जनसंवाद कार्यक्रम का तीसरा दिन है। तीन दिन के कार्यक्रम को दौरान CM ने अलग-अगल योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया।कार्यक्रम के तीसरे CM ने अग्निवीरों के लिए बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि आर्मी में अग्निवीर की भर्ती के 4 साल बाद जब अग्निवीर वापस आएंगे तो हरियाणा सरकार उन्हें नौकरी देगी।

गांव नांगल सिरोही को सौगात

CM मनोहर लाल ने गांव नांगल सिरोही में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान सीएचसी का नया भवन बनाने को मंजूरी दी। इस दौरान CM ने कहा कि सरकार ने पिछले 8 साल में एक लाख से अधिक नौकरियां दी हैं और आने वाले समय मे 65 हजार ओर नोकरियां निकालने वाली है, जिसमे, ग्रुप सी , ग्रुप डी की नौकरी शामिल हैं।

सिहमा को उप तहसील बनाने पर विवाद

CM मनोहर लाल ने जनसुनवाई के दूसरे दिन महेंद्रगढ़ के गांव सिहमा को उप तहसील का दर्जा देने की घोषणा की थी। जिस पर आज विवाद जैसी स्थितियां उत्पन्न हो गईं। दरअसल, गांव दोगड़ा अहीर के लोगों का कहना है कि गांव दोगड़ा अहीर सिहमा से बड़ा है, इसलिए उसे भी उप तहसील बनाया जाना चाहिए।जिसके बाद सुबह से ही ग्रामीणों ने दोगड़ा अहीर को उपतहसील बनाने की मांग को लेकर विरोध शुरू कर दिया।


बवानिया में स्वागत

CM मनोहर लाल जनसंवाद कार्यक्रम में गांव बवानिया पहुंचे, जहां ग्रमीणों ने पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया।इस दौरान CM ने गांव के बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की। CM के साथ सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल, पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

 

CM मनोहर लाल ने सिरसा जिले में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में प्रदेश में हाई स्कूलों को सीनियर सेकेंडरी स्कूलों में अपग्रेड करने की घोषणा की थी, जिसे पूरा करते हुए प्रदेशभर में 113 हाई स्कूलों को अपग्रेड करने की मंजूरी प्रदान कर दी गई है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here