Public Haryana News Logo

गुरुग्राम में पेड़ से टकराकर नष्ट हुई करोड़ों की लग्जरी कार, 2 लोग बाल-बाल बचे

 गुरुग्राम शहर के गोल्फ कोर्स रोड पर गुरुवार सुबह चार बजे एक तेज गति लग्जरी कार चालक नियंत्रण खो स्थिति। कार पहले डिवाइडर से टकराई, पेड़ से टकराई, इसके बाद अचानक आग लग गई।
 | 
धमाके की अवाज सुनकर आसपास के लोगों ने जाकर देखा तो गाड़ी में पूरी तरह से आग लगी हुई थी। आगजनी की सूचना दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। वहीं कार मालिक का अभी तक कोई सुराग पुलिस व दमकल विभाग को नहीं लगा।  कार नंबर से उस तक पुलिस संपर्क करने की कोशिश कर रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के समय कार में दो युवक सवार थे, जो हादसे के बाद कार से निकलकर भाग गए।
 

गुरुग्राम शहर के गोल्फ कोर्स रोड पर गुरुवार सुबह चार बजे एक तेज रफ्तार लग्जरी कार चालक नियंत्रण खो बैठा। कार पहले डिवाइडर से टकराते हुए पेड़ से टकराई इसके बाद इसमें अचानक आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते दो करोड़ की पोर्श कार कुछ ही मिनटों में जलकर खाक हो गई।

धमाके की अवाज सुनकर आसपास के लोगों ने जाकर देखा तो गाड़ी में पूरी तरह से आग लगी हुई थी। आगजनी की सूचना दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। वहीं कार मालिक का अभी तक कोई सुराग पुलिस व दमकल विभाग को नहीं लगा।

कार नंबर से उस तक पुलिस संपर्क करने की कोशिश कर रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के समय कार में दो युवक सवार थे, जो हादसे के बाद कार से निकलकर भाग गए।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here