Public Haryana News Logo

लोकसभा चुनाव 2024: सीएम सैनी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया चुनावी लॉलीपॉप, कहा- लोगों को सिर्फ मोदी की गारंटी पर भरोसा

 | 
Lok Sabha Election 2024

 Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जिसके बाद BJP कांग्रेस पर निशाना साध रही है. हरियाणा के CM नायब सैनी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए उसे लॉलीपॉप बताया. नायब सैनी ने कहा कि लंबे समय तक सत्ता में रहने के बाद भी कांग्रेस ने कभी भी गरीबों के हित के लिए काम नहीं किया है. 

लोगों का विश्वास PM मोदी पर
CM नायब सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लंबे समय तक सत्ता में रहने के बाद भी कांग्रेस ने गरीबों के हित के लिए कोई भी काम नहीं किया. आज गरीब व्यक्ति पीएम मोदी को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं और उनका विश्वास नरेंद्र मोदी पर है. आमजन तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए आतुर हैं. कांग्रेस को पीड़ा इस बात की है कि पीएम मोदी गरीबों के हितों में काम कर रहे हैं, जिसका नतीजा है कि कांग्रेस के बड़े नेता PM मोदी के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. इस दौरान नायब सैनी ने कांग्रेस द्वारा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं कर पाने पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने उम्मीदवार तो उतार नही पाई, इसलिए बीजेपी उम्मीदवारों के बारे में भ्रामक बातें कर रही है.

कांग्रेस के मैनिफेस्टो पर CM नायब सैनी ने कहा कि जो पार्टी 55 साल तक सत्ता में रही हो और उसके बाद उसे बोर्ड लगाकर गारंटी देने की जरूरत पड़ गई. ये पार्टी की नाकामी है. आज देश की जनता को सिर्फ मोदी की गारंटी पर भरोसा है. वहीं 

कांग्रेस ने कभी नहीं किया महिलाओं का सम्मान
CM नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी महिलाओं का सम्मान नही किया, इनका चरित्र देश के सामने है. पीएम मोदी ने बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ का नारा दिया, इससे कई करोड़ बेटियों की जान बची है. 3 करोड़ से ज्यादा लखपति दीदियां बनाने का काम PM मोदी ने किया है. PM ने ट्रिपल तलाक से निजात दिलाकर मुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिलाने का काम किया है. गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर दिलाया है.  

अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
CM सैनी ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के खुद को कट्टर ईमानदार कहने वाले बयान पर भी निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने BJP कार्यकर्ताओं को सराहते हुए कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करते हैं और हमारी नीतियों को आमजन तक पहुंचाते हैं. करनाल उपचुनाव को लेकर लगाई जा रही याचिकाओं पर CM सैनी ने कहा कि हमने अपनी बात न्यायालय को बता दी है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here