Movie prime

 Karnal News: गठबंधन को लेकर कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा- बयानबाजी की राजनीति का सबक

 
गठबंधन को लेकर कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा- बयानबाजी की राजनीति का सबक
 Karnal News: करनाल के गांव गोंदर में विकास एवं पंचायत कैबिनट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी-जेजेपी गठबंधन पर चल रही बयानबाजी को लेकर कहा कि राजनीति में ऐसी बयानबाजी चलती रहती है, सब राजनीति का पाठ है , बाकी सीनियर नेता इस बारे में ज्यादा बता पाएंगे. शाहबाद से जेजेपी विधायक रामकर्ण काला ने किसानों पर हुए लाठीचार्ज के बाद चेयरमैन पद से इस्तीफा दिया है, जिस पर देवेंद्र बबली ने कहा इस्तीफा देना उनकी सोच हो सकती है, किसान हमारे देश की शान, कानून व्यवस्था भी बनाए रखना काफी जरूरी है. हर चीज के पीछे लोगों को भ्रमित करके राजनीति करना गलत है.

करनाल के गांव गोंदर में सर्व समाज द्वारा अभिनंदन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान हरियाणा के कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत की, कार्यक्रम में पहुंचने पर देवेंद्र बबली का सरपंचों एवं सरपंच प्रतिनिधयों और सर्व समाज के लोगों ने स्वागत किया. समाहोर कार्यक्रम में कई लोग अपनी समस्याओं को लेकर भी पहुंचे थे.

बीजेपी प्रभारी का निर्दलीय विधायकों के साथ मीटिंग पर बबली बोले कि ये मीटिंग एक प्रोसेस हैं. अभी प्रदेश में बीजेपी और जेजेपी की सरकार चल रही है, जो हमारा मेनिफेस्टो था, उस पर हम काम कर रहे हैं. हमारी सरकार प्रदेश के विकास के लिए काम कर रही है. फिलहाल गठबंधन मजबूत है.

एक दूसरे के खिलाफ चल रही बयानबाजी पर देवेंद्र बबली बोले- राजनीति में बयानबाजी चलती रहती है. आप अगर इस पर सीनियर लीडर से बात करेंगे तो ज्यादा बेहतर होगा. वहीं रामकरण काला के चेयरमैन पद से इस्तीफा देने पर बबली ने कहा कि ये उनकी एक सोच हो सकती है. किसान देश की शान है पर कानून व्यवस्था हाथ में नहीं लेनी चाहिए, हर मुद्दे पर उन्हें राजनीति नहीं करनी चाहिए. लोकतंत्र में सबको अधिकार है पर ऐसा नहीं होना चाहिए कि किसी की वजह से आम पब्लिक परेशान हो. गठबंधन की सरकार अच्छा काम कर रही है और अगली बार भी हम सरकार बनाएंगे.

सरपंचों द्वारा ई-टेंडरिंग के विरोध पर देवेंद्र बबली ने कहा कोई भी सरपंच ईटेंडरिंग का विरोध नहीं कर रहा, केवल राजनीति राजनीति से प्रेरित कुछ लोग ही उसमें शामिल हैं. सरकार का प्रयास है शहर की तरफ भी गांव का भरपूर विकास हो, जिसको लेकर सरकार लगातार कार्य कर रही है. आने वाले समय में शहर की तर्ज पर गांव को देखा जाएगा.

WhatsApp Group Join Now