Movie prime

 महेंद्रगढ़ से खाटू श्याम जाना हुआ आसान, सीधी बस सेवा शुरू; भक्तों में खुशी की लहर

 
महेंद्रगढ़ से खाटू श्याम जाना हुआ आसान, सीधी बस सेवा शुरू; श्रद्धालुओं में खुशी की लहर
 

महेंद्रगढ़ | हरियाणा से खाटू श्याम जाने वाले भक्तों के लिए एक अच्छी खबर है. महेंद्रगढ़ बस स्टैंड से खाटू श्याम धाम तक हरियाणा रोडवेज बस सेवा शुरू की गई है. खाटू श्याम मंदिर में श्रद्धालुओं की अगाध आस्था है. वहां दूर- दूर से श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचते हैं. महेंद्रगढ़ से बस सुविधा नहीं मिलने के कारण श्रद्धालुओं को दर्शन के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था.

श्रद्धालुओं में खुशी की लहर

अब बस सेवा मिलने से श्रद्धालुओं में खुशी की लहर है. सामाजिक संस्थाओं ने लड्डू बांटकर खुशी जाहिर की. समाजसेवी रामनिवास पाटोदा ने बताया कि आज खाटू श्याम के लिए हरियाणा रोडवेज की नई बस चलाई गई है. महेंद्रगढ़ क्षेत्र की यह बहुत पुरानी मांग थी क्योंकि पहले महेंद्रगढ़ से किसी भी तीर्थ स्थान के लिए बस सेवा नहीं थी. नारनौल डिपो ने आज हरियाणा सरकार की ओर से खाटू श्याम के लिए नई बस सेवा शुरू की है.

हरिद्वार के लिए भी शुरू हो बस सेवा

सामाजिक संगठनों ने सरकार और हरियाणा रोडवेज विभाग के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है. समाजसेवी रामनिवास पाटोदा का कहना है कि महेंद्रगढ़ से श्रद्धालु बड़ी संख्या में तीर्थ स्थलों पर जाते हैं. महेंद्रगढ़ से हरिद्वार- ऋषिकेश और सालासर के लिए भी हरियाणा रोडवेज बस सेवा शुरू की जाए ताकि श्रद्धालुओं को परेशानी न हो. बस सेवा शुरू होने के बाद लोगों का काफी हद तक सफर आसान हो जाएगा.

WhatsApp Group Join Now