Movie prime

स्वतंत्रता दिवस 2023: स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली को दहलाने की साजिश? देर रात होने वाली इन जगहों पर बम की जानकारी

 
Independence Day 2023
 Independence Day 2023: देशभर में स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व को लेकर लोगों को बीच उत्साह देखने को मिल रहा है. PM मोदी लाल किले की प्राचीर से तिरंगा फहराएंगे. स्वतंत्रता दिवस को आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को देखते हुए राजधानी दिल्ली सहित देशभर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इस बीच पुलिस को दिल्ली को बम से दहलाने की खबर मिली, जिसके बाद सभी सुरक्षा एजेंसिंया अलर्ट मोड पर हैं.  

बम और लावरिस बैग मिलने की खबर
रविवार देर रात दिल्ली पुलिस को कश्मीरी गेट पर बम और श्रम शक्ति भवन के पास संदिग्ध बैग मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब श्रम शक्ति भवन के पास मिले संदिग्ध बैग की जांच की तो पता चला कि वो किसी इलेक्ट्रिशियन का बैग है जो गलती से वहां गिर गया था. वहीं कश्मीरी गेट पर बम की सूचना के कॉल के बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि कॉल फर्जी था, इलाके में बम जैसी कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. हालांकि दिल्ली पुलिस कॉल आने के बाद से अलर्ट मोड पर है. 

सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम
15 अगस्त के पहले राजधानी दिल्ली सहित देशभर में सुरक्षा एजेंसिंया अलर्ट मोड पर हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिस को तैनात किया गया है. किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु पर नजर रखी जा रही है. इसके साथ ही स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर रूट डायवर्ट किए गए हैं, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस की तरफ से एडवाइजरी भी जारी की गई है.

WhatsApp Group Join Now