Public Haryana News Logo

झज्जर में सांसद अरविंद शर्मा का हुड्डा पर तंज:बोले- जिन लोगों के कारण कांग्रेस सत्ता से निकली, वे आज भी पार्टी में

 | 
झज्जर में सांसद अरविंद शर्मा का हुड्‌डा पर तंज:बोले- जिन लोगों के कारण कांग्रेस सत्ता से गई, वे आज भी पार्टी में
 

Public Haryana News : हरियाणा के झज्जर में योग करने पहुंचे रोहतक के सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कांग्रेस के साथ पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि यह बात किसी से छिपी हुई नहीं है कि जिन लोगों के कारण कांग्रेस हरियाणा की सत्ता से बाहर हुई थी, वे लोग आज भी कांग्रेस में ही हैं। इनमें न तो कोई बदलाव आया है और न ही यह लोग अपनी कथनी और करनी का अंतर रखने से बाज आ रहे है।

सांसद अरविंद शर्मा बुधवार को योगा डे पर झज्जर में जिला स्तरीय कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। बाद में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हरियाणा कांग्रेस में वहीं मसाला और मैटीरियल है, लेकिन प्रदेश की जनता समझदार है और वह ऐसे लोगों के झांसे में आने वाली नहीं है। उन्होंने विडियो के जरिए देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का भाषण सुना।

अरविंद शर्मा ने हुड्डा व हुड्डा परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोग आज भी लोंगों को बहकाने का काम कर रहे हैं और धोखे में रख रहे हैं। बीते दिनों चरखी दादरी में हुई भाजपा की रैली में मंच पर पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा के अपमान पर सांसद ने कहा कि पार्टी में उनका बहुत बड़ा कद है। यह छोटी मोटी घटनाएं हैं जोकि हर परिवार में होती रहती है।

सांसद अरविंद शर्मा का कहना है कि बीजेपी ने आगामी चुनाव को देखते हुए अपनी कमर कस ली है। लोकसभा क्षेत्र वाइज रैलियां की जा रही हैं। इनमें केंद्र के बड़े नेता लोगों से सीधा संवाद करते हैं। 25 जून को रोहतक में भी बीजेपी की एक बड़ी रैली होगी। इस रैली में केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। भाजपा सांसद अरविंद शर्मा का कहना है कि बीजेपी सबको साथ लेकर देश और प्रदेश का विकास कर रही है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here