Public Haryana News Logo

हरियाणा के हिसार में आरोपी ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, दी जान से मारने की धमकी, जानिए जानिए क्या है पूरा मामला

 | 
अदालत से वापस लौटते हुआ हादसा   दोपहर वह आरोपी लांधड़ी निवासी कमल राणा व आरोपी भिवानी रोहिला के सचिन को असलाह सहित अदालत में पेश करने के लिए लेकर गए थे।  दोनों आरोपियों की अदालत में हाजिरी लगवाकर वापस बक्शीखाना में लेकर आ रहे थे। तब रास्ते में आरोपी कमल राणा ने वहां खड़े एक युवक से बातें करने की कोशिश की।    जानिए पूरा मामला   उसने कमल राणा को ऐसा करने से रोक दिया। कमल राणा गुस्से में आ गया और उसे गालियां देने लगा। धमकी देते हुए कहा कि जमानत पर बाहर आते ही वह उसे जान से मरवा देगा और उसके घरवालों को उठवा देगा।  घटना की जानकारी बक्शीखाना इंचार्ज को देने लगा तो आरोपी कमल राणा ने उसके मुंह पर अचानक थप्पड़ मार दिया तथा जान से मारने की नीयत से उसका गला दबा दिया।    पुलिस ने आरोपी कमल राणा पर पुलिस कर्मी से मारपीट, गाली-गलौज कर सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने की धाराओं में केस दर्ज किया है।
 

Haryana News : हरियाणा के हिसार जिला अदालत में पेशी से वापस लाते समय एक आरोपी ने सरेआम पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। यही नहीं गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की। इस पर एक्शन लेते हुए पुलिसकर्मी बलदेव सिंह ने सिविल लाइन थाना में केस दर्ज करवाया है।

पुलिस को दी शिकायत में पुलिसकर्मी बलदेव सिंह ने बताया कि उसकी ड्यूटी आरोपियों को सेंट्रल जेल-1 से अन्य पुलिस कर्मचारियों के साथ अदालत में पेशी पर ले जाने के लिए लगी हुई थी। 

अदालत से वापस लौटते हुआ हादसा 

दोपहर वह आरोपी लांधड़ी निवासी कमल राणा व आरोपी भिवानी रोहिला के सचिन को असलाह सहित अदालत में पेश करने के लिए लेकर गए थे।

दोनों आरोपियों की अदालत में हाजिरी लगवाकर वापस बक्शीखाना में लेकर आ रहे थे। तब रास्ते में आरोपी कमल राणा ने वहां खड़े एक युवक से बातें करने की कोशिश की। 


जानिए पूरा मामला 

उसने कमल राणा को ऐसा करने से रोक दिया। कमल राणा गुस्से में आ गया और उसे गालियां देने लगा। धमकी देते हुए कहा कि जमानत पर बाहर आते ही वह उसे जान से मरवा देगा और उसके घरवालों को उठवा देगा।

घटना की जानकारी बक्शीखाना इंचार्ज को देने लगा तो आरोपी कमल राणा ने उसके मुंह पर अचानक थप्पड़ मार दिया तथा जान से मारने की नीयत से उसका गला दबा दिया। 


पुलिस ने आरोपी कमल राणा पर पुलिस कर्मी से मारपीट, गाली-गलौज कर सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने की धाराओं में केस दर्ज किया है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here