Movie prime

 

Haryana Roadways Pass: हरियाणा में शुरू हुआ फ्री पास, आपके पास होना चाहिए ये दस्तावेज

 
लेकिन अभी तक पोर्टल सही ढंग से नहीं चल पाया है, जिस कारण बस पास बनने में परेशानी आ रही है।बुजुर्गों के पास बनाने के लिए लाभ लेने वाले बुजुर्ग के आधार कार्ड, आयु पहचान पत्र औऱ परिवार पहचान पत्र देना अनिवार्य है।   कैथल रोडवेज के जीएम अजय गर्ग ने बताया कि अभी बुजुर्गों के पास बनाने को लेकर पंजीकरण करवाने को लेकर आदेश आए है। पंजीकरण होने के बाद पास बनाए जाएंगे।
 

Haryana Roadways Pass: हरियाणा में बुजुर्गों को बस के किराए में छूट देने के बाद अब बस पास बनाने को लेकर नए आदेश जारी हो चुके हैं। इन आदेशों के तहत बस पास बनवाने के लिए बुजुर्गों को हरियाणा ट्रांसपोर्ट विभाग के पोर्टल पर अपना पंजीकरण करवाना होगा। 

पंजीकरण होने के बाद बुजुर्गों का पूरा डाटा हरियाणा रोडवेज के पास आ जाएगा। इसके बाद बस पास बनाकर बुजुर्गों को दे दिए जाएंगे। बस पास के लिए किसी भी अटल सेवा केंद्र से भी आवेदन किया जा सकता है। आपको बता दें कि बुजुर्गों के बस पास बनाने को लेकर पोर्टल पर पंजीकरण करने के लिए दिशा निर्देश तो जारी किए गए हैं, 

लेकिन अभी तक पोर्टल सही ढंग से नहीं चल पाया है, जिस कारण बस पास बनने में परेशानी आ रही है।बुजुर्गों के पास बनाने के लिए लाभ लेने वाले बुजुर्ग के आधार कार्ड, आयु पहचान पत्र औऱ परिवार पहचान पत्र देना अनिवार्य है। 

कैथल रोडवेज के जीएम अजय गर्ग ने बताया कि अभी बुजुर्गों के पास बनाने को लेकर पंजीकरण करवाने को लेकर आदेश आए है। पंजीकरण होने के बाद पास बनाए जाएंगे।
 

WhatsApp Group Join Now