Public Haryana News Logo

Haryana Roadways: अब इन तीन बड़े शहरों के बीच चली रोडवेज 15 नई मिनी बसें, यहा देखे रूट व किराया

 | 
Haryana Roadways New Mini Buses: हरियाणा रोडवेज में सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। अब हरियाणा रोडवेज के बेड़े में मिनी बसें शामिल होने जा रही है। जिससे यात्रियों को सफर करने में कोई समस्या नहीं होगी। आपको बता दें कि यह मिनी बसे अलग अलग रूटों पर उतरने वाली है जिससे यात्रियों का सफर सुहाना तो होगा ही वहीं जल्दी अपने गंतव्य तक पहुंच सकते हैं।
 

Haryana Roadways New Mini Buses: हरियाणा रोडवेज में सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। अब हरियाणा रोडवेज के बेड़े में मिनी बसें शामिल होने जा रही है। जिससे यात्रियों को सफर करने में कोई समस्या नहीं होगी। आपको बता दें कि यह मिनी बसे अलग अलग रूटों पर उतरने वाली है जिससे यात्रियों का सफर सुहाना तो होगा ही वहीं जल्दी अपने गंतव्य तक पहुंच सकते हैं।

नई बसों की विशेषताएं Features of new buses

वी.ई. द्वारा निर्मित नई मिनी बसें। Commercial Vehicle Limited Co. (Eysher) और सफेद और नीले रंग में आएगा। सीटों को आराम को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है, और आपात स्थिति के लिए एक विशेष बटन है। बसें प्रौद्योगिकी से भरी हैं, और यात्री इन बसों से एक शानदार यात्रा की उम्मीद कर सकते हैं।

मार्गों और बसों का विभाजन Division of routes and buses

15 नई बसों में से 10 गुरुग्राम रूट पर और पांच पलवल में चलेंगी। गुरुग्राम में कुछ बसें गुरुग्राम और फरीदाबाद रूट पर भी चल सकती हैं। नई बसों से एक जिले से दूसरे जिले में जाने वाले यात्रियों को सुविधा होगी।

यात्रियों को क्या फायदा? What is the benefit to the passengers?

नई मिनी बसों से यात्रियों खासकर महिलाओं को फायदा होगा। पलवल में, जहां केवल पांच मिनी बसें चलती हैं, नई बसें महिलाओं के लिए यात्रा को आसान बनाएंगी। शहरी क्षेत्रों में, जहां बसों की कमी है, नई बसें यातायात की आवाजाही में सुधार करेंगी और यात्रियों के लिए अधिक विकल्प प्रदान करेंगी।

बसें कब शुरू होंगी? When will the buses start?

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा शनिवार को बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर नई मिनी बसों का शुभारंभ करेंगे। फरीदाबाद डिपो के महाप्रबंधक ने पुष्टि की कि बसें तकनीक से लैस हैं और इससे परिवहन में सुधार होगा।

गुरुग्राम और पलवल में यात्रियों के लिए नई मिनी बसों की शुरुआत एक बहुत ही आकर्षक और शानदार विकास है। आरामदायक और आधुनिक बसें यात्रियों के लिए अधिक विकल्प प्रदान करेंगी और शहरी परिवहन में सुधार करेंगी।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों Frequently Asked Questions

प्रश्न 1: हरियाणा रोडवेज द्वारा कितनी नई मिनी बसें पेश की जाएंगी?

उत्तर: हरियाणा रोडवेज 15 नई मिनी बसें लॉन्च करेगा जो गुरुग्राम और पलवल मार्गों पर चलेंगी।

प्रश्न 2: नई मिनी बसें किन रूटों पर चलेंगी?

उत्तर: 15 नई बसों में से 10 गुरुग्राम रूट पर और पांच पलवल में चलेंगी। गुरुग्राम में कुछ बसें गुरुग्राम और फरीदाबाद रूट पर भी चल सकती हैं।

प्रश्न 3: नई मिनी बसों का उद्घाटन कौन करेगा?

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा शनिवार को बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर नई मिनी बसों का उद्घाटन करेंगे।

प्रश्न 4: नई मिनी बसें कब लॉन्च की जाएंगी?

उत्तर बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर शनिवार को नई मिनी बसों का शुभारंभ होगा। रक्त वाहिकाएं 6 दिन में 18 साल की हो जाएंगी!

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here