Public Haryana News Logo

हरियाणा रोडवेज समाचार: हरियाणा से खातूश्याम के लिए शुरू हुई नॉन स्टॉप बस सेवा, विभाग ने शेड्यूल जारी किया; उचित रूप से उचित

 | 
हिसार से खाटू श्याम बस सेवा: हरियाणा परिवहन विभाग यात्रियों की सुविधा में लगातार जा रहा है। हिसार से खाटू श्याम के लिए सीधी बस सेवा शुरू की गई है। कुछ दिन पहले हिसार से वृंदावन के लिए सीधी बस सेवा भी शुरू की गई थी। डिप्टी स्पीकर सनक गंगवा ने रविवार को बस सेवा को हरी झंडी दे दी।   यह शेड्यूल रहेगा (हिसार से खाटू श्याम बस शेड्यूल)   महाप्रबंधक राहुल मित्तल ने बताया कि दोपहर 3 बजे बस हिसार से खाटू श्यामजी (हिसार से खाटू श्याम) के लिए रवाना होंगे।  खाटू श्यामजी से हिसार (खाटू श्याम हिसार से) सुबह 9 बजे लौटेंगे। बस हिसार से सिवानी, झूपा, राजगढ़, चूरू, फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़ और सीकर वाले हुए खातू श्याम पहुंचे।  उन्होंने कहा कि प्रति यात्री 290 रुपये होगा।  लंबे समय से नौकरी छोड़ रहे हैं  दस स्पीकर गंगवा ने कहा कि हिसार से खाटू श्याम (हिसार से खाटू श्याम) के लिए सीधी रोडवेज बस चलाने की मांग लंबे समय से उठाई जा रही थी।  परिवहन विभाग ने यात्रियों की मांग पूरी तरह से कर दी है। इसी क्षेत्र में खाटू श्याम दर्शन के लिए जाने वाले तीर्थयात्रियों को सीधी बस सेवा से बेहतर सुविधा मिलेगी।
 

हिसार से खाटू श्याम बस सेवा: हरियाणा परिवहन विभाग यात्रियों की सुविधा में लगातार जा रहा है। हिसार से खाटू श्याम के लिए सीधी बस सेवा शुरू की गई है। कुछ दिन पहले हिसार से वृंदावन के लिए सीधी बस सेवा भी शुरू की गई थी। डिप्टी स्पीकर सनक गंगवा ने रविवार को बस सेवा को हरी झंडी दे दी।


यह शेड्यूल रहेगा (हिसार से खाटू श्याम बस शेड्यूल)


महाप्रबंधक राहुल मित्तल ने बताया कि दोपहर 3 बजे बस हिसार से खाटू श्यामजी (हिसार से खाटू श्याम) के लिए रवाना होंगे।

खाटू श्यामजी से हिसार (खाटू श्याम हिसार से) सुबह 9 बजे लौटेंगे। बस हिसार से सिवानी, झूपा, राजगढ़, चूरू, फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़ और सीकर वाले हुए खातू श्याम पहुंचे।

उन्होंने कहा कि प्रति यात्री 290 रुपये होगा।

लंबे समय से नौकरी छोड़ रहे हैं

दस स्पीकर गंगवा ने कहा कि हिसार से खाटू श्याम (हिसार से खाटू श्याम) के लिए सीधी रोडवेज बस चलाने की मांग लंबे समय से उठाई जा रही थी।

परिवहन विभाग ने यात्रियों की मांग पूरी तरह से कर दी है। इसी क्षेत्र में खाटू श्याम दर्शन के लिए जाने वाले तीर्थयात्रियों को सीधी बस सेवा से बेहतर सुविधा मिलेगी।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here