Public Haryana News Logo

हरियाणा रोडवेज की बसें तीन साल बाद इन रूटों पर दौड़ेगी हरियाणा रोडवेज बसें फिर से शुरू यहां देखें शेड्यूल

 | 
रोडवेज विभाग।
 

जींद | हरियाणा रोडवेज विभाग यात्रियों की सुविधा में इजाफा करने के लिए निरंतर प्रयास कर रहा है. इसी कड़ी में अब पिछले दिनों सूबे के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रोड़वेज विभाग में फिर से ओवरटाइम प्रकिया शुरू करने की अनुमति प्रदान की थी ताकि यात्रियों को बेहतर परिवहन सुविधा उपलब्ध कराई जा सकें. परिवहन विभाग के इस फैसले के बाद जींद डिपो से लगभग तीन साल से बंद पड़े दिल्ली, चंडीगढ़, गुरुग्राम, लुधियाना, हरिद्वार सहित दूसरे इंटर स्टेट और इंटर डिस्ट्रिक्ट रूटों पर 1 मई से बसों का संचालन फिर से शुरू कर दिया गया है.

रोडवेज विभाग द्वारा मई माह में इन रूटों के लिए बसों का संचालन किया जाएगा। बसें बंद होने से यात्री परेशान रहे। समय पर बसें नहीं मिलने के कारण यात्री देर से अपने गंतव्य पर पहुंच रहे थे।

लंबे समय से बंद रूटों पर बसें फिर से शुरू की जाएंगी

जानकारी के लिए बता दें कि रोडवेज चालकों व परिचालकों के ओवरटाइम बंद होने के कारण इन रूटों पर बस सेवाएं बंद कर दी गई थी, लेकिन नई बसें मिलने के कारण एक बार फिर जींद डिपो ने सशर्त ओवरटाइम शुरू कर दिया है और इन रूटों पर फिर से बसों का संचालन करने का निर्णय लिया है

1 मई से चंडीगढ़ जाने वाली बस सुबह 4:30 बजे जींद बस स्टैंड से दोपहर 1:40 बजे काउंटर नंबर 3 पर रोहतक लौटेगी। हर 10 मिनट में निर्धारित रूटों पर बसें चलेंगी। महाप्रबंधक ने संस्थान प्रबंधकों को एक मई से सभी बसों को समय से काउंटर पर लगाने के निर्देश दिए.

बस का समय

सुबह 5:20 बजे चंडीगढ़ के लिए बस की वापसी दोपहर 2:30 बजे जींद बस स्टैंड के काउंटर नंबर 5 पर निर्धारित है। साथ ही जींद से दिल्ली जाने वाली सुबह की बस 5:10 मिनट पर काउंटर से टकराएगी।

लुधियाना नाइट स्टॉप शाम 5:00 बजे बस का काउंटर जींद से दिल्ली के लिए सुबह 10:20 बजे होगा। जींद से दिल्ली जाने वाली बस का काउंटर सुबह 6:20 बजे किया जाएगा। लुधियाना से सुबह 5:30 बजे रवाना होने वाली बस जींद से दिल्ली के लिए सुबह 10:40 बजे रवाना होगी।

बस जींद से सुबह 10:00 बजे हिसार के लिए और जींद से दोपहर 2:50 बजे चंडीगढ़ के लिए रात्रि विश्राम के लिए निकलेगी।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here