Public Haryana News Logo

Haryana Roadways Bus Accident: हरियाणा के जींद में रोडवेज बस और क्रूजर की टक्कर, 8 लोगों की मौत, 10घायल

 | 
हरियाणा के जींद में रोडवेज बस और क्रूजर की टक्कर, 8 लोगों की मौत, 10घायल
 

Haryana Roadways Bus Accident: हरियाणा के जींद जिले में स्थित ईगराह गांव के पास शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में जींद-भिवानी मार्ग पर रोडवेज बस और क्रूजर एक दूसरे से टक्कर मार गए हैं। इस दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं। वर्तमान में, दो शव नागरिक अस्पताल में पहुंचाए गए हैं।

इसकी जानकारी के अनुसार, क्रूजर भिवानी से भरी हुई जींद की ओर जा  रही थी, जबकि रोडवेज बस जींद से भिवानी की ओर जा रही थी। मृतक लोग अलग-अलग गांवों के निवासी थे। सात घायल लोगों को पुलिस अस्पताल में रेफर किया गया है। हादसे में रोडवेज बस के ड्राइवर भी घायल हो गए हैं। अन्य विवरणों की जानकारी अभी तक प्राप्त नहीं हुई है।

ऐसे हुआ हादसा


हरियाणा रोडवेज की बस का कंडक्टर और ड्राइवर भी इस हादसे में घायल हुए हैं। कंडक्टर के सिर पर चोट आई है। बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ जब क्रूजर गाड़ी एक कार को ओवरटेक कर रही थी। इसी दौरान रोडवेज की बस से आ भिड़ी। हादसे के समय बस में 15 से 20 लोग सवार थे। वहीं क्रूजर में भी 10 लोग सवार थे।

घायलों को ले जाया गया अस्पताल


हादसे के सूचना मिलते ही 6 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया। सभी का इलाज नागरिक अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा है। नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही उन्होंने सभी डॉक्टरों को तुरंत नागरिक अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचने के लिए कहा गया है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here