Public Haryana News Logo

Haryana Road Accident: हरियाणा के सोनीपत में भीषण सड़क हादसा, दो इंस्पेक्टरों की मौत, यह बताई जा रही है वजह

 | 
हरियाणा के सोनीपत में भीषण सड़क हादसा, दो इंस्पेक्टरों की मौत, यह बताई जा रही है वजह  
 

Sonipat accident: मृतक रणबीर चहल जींद के नरवाना और दिनेश बेनीवाल झज्जर के बहादुरगढ का रहने वाला है। दिनेश उत्तरी पश्चिमी जिले के स्पेशल स्टाफ में तैनात थे


Haryana Road Accident: हरियाणा के सोनीपत जीले से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है।  जहां एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जीटी रोड पर एक दर्दनाक हादसे में दो इंस्पेक्टरों की मौत हो गई है। घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है वहीं हादसे की वजह जानने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक जीटी रोड पर कुंडली के पास ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे चल रही कार ट्रक से टकरा गईं। कार सवार दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर और एटीओ की मौत हो गईं।


मृतक रणबीर चहल जींद के नरवाना और दिनेश बेनीवाल झज्जर के बहादुरगढ का रहने वाला है। दिनेश उत्तरी पश्चिमी जिले के स्पेशल स्टाफ में तैनात थे। जबकि रणबीर आदर्श नगर थाने में एडिशनल एसएचओ का काम संभाल रहे थे।

दिल्ली के पश्चिमी विहार के नागिन लेक अपार्टमेंट के रहने वाले राम कुमार ने पुलिस को बताया की उनकी भतीजी के पति रणबीर चहल दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर है। वह साथी पुलिसकर्मी दिनेश बेनीवाल के साथ कार में सवार होकर किसी काम से दिल्ली से सोनीपत आ रहे थे। कार दिनेश चला रहा था।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here