Movie prime

 Haryana Politics: हरियाणा: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी श्रुति चौधरी, मां का दावा

 
 Haryana Politics: मीडिया से बात करते हुए किरण ने कहा कि हमारे क्षेत्र में कांग्रेस का संगठन मजबूत है, उन्हें पूरे हरियाणा की ज्यादा परवाह नहीं है. क्योंकि मैं और श्रुति भिवानी, दादरी और महेंद्रगढ़ जिलों में कांग्रेस को मजबूत बनाने में सक्षम हैं। इस क्षेत्र में दूसरे नेताओं की भी जरूरत नहीं है.
 
 Haryana Politics: हरियाणा: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी श्रुति चौधरी, मां का दावा

चरखी दादरी. हरियाणा की पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने स्पष्ट कहा कि दक्षिण हरियाणा उनका अपना मजबूत क्षेत्र है. इस क्षेत्र में हरियाणा कांग्रेस के दूसरे बड़े नेताओं की जरूरत नहीं हैं, हम समक्ष हैं. इस दौरान किरण ने श्रुति चौधरी को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ने पर मोहर लगाते हुए कहा कि इस बार रिकार्ड मतों से जीत दर्ज कर श्रुति संसद में पहुंचेगी.

दरअसल, किरण चौधरी व श्रुति चौधरी दादरी में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंची थी. इस दौरान पूर्व पार्षद विरेंद्र पप्पू की अगुवाई में बाइकों के काफिले के साथ कांग्रेस नेताओं को मंच तक पहुंचाया गया. पूर्व चेयरमैन अजीत फोगाट की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने किरण व श्रुति चौधरी को सम्मानित किया. सम्मेलन में भाजपा व जजपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ज्वाइन करने की घोषणा की.

 किरण ने सम्मेलन को संबोधि करते हुए कहा कि गठबंधन सरकार की जमीन खिसक गई है. हरियाणा की जनता आगामी चुनावों में वोट की चोट पर हिसाब लेगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर श्रुति चौधरी के लिए फील्ड में उतरकर मेहनत करने की बात कही. वहीं श्रुति चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि आज प्रदेश व देश के हालात बदल चुके हैं. लोकसभा चुनावों में कांग्रेस बहुमत के साथ देश में सरकार बनाएगी. हरियाणा में कांग्रेस मजबूत स्थिति में पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है.

किरण ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में कांग्रेस संगठन मजबूत है, उन्हें पूरे हरियाणा से इतना मतलब नहीं है. क्योंकि भिवानी, दादरी व महेंद्रगढ़ जिलों में मैं और श्रुति कांग्रेस को मजबूत बनाते में सक्षम हैं. दूसरे नेताओं की इस क्षेत्र में जरूरत भी नहीं है. वहीं गठबंधन सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हर वर्ग पर अन्याय किया है, ये सरकार लठ सरकार बन गई है. उन्होंने कहा कि किसानों की बर्बाद फसलों का 80 प्रतिशत मुआवजा बीमा कंपनियों ने सरकार की शह पर डकार लिया है. फेमिली व प्रॉपर्टी आईडी के चक्कर में लोगों को धक्के खानें पर मजबूर होना पड़ रहा है.

WhatsApp Group Join Now