Public Haryana News Logo

हरियाणा न्यूज़: कैथल से चंडीगढ़ सहित अन्य लंबी मार्गों पर चलती बंद हुई बंद! रूटों की सूची देखें

 | 
 हरियाणा न्यूज़: कैथल से चंडीगढ़ सहित अन्य लंबी मार्गों पर चलती बंद हुई बंद! रूटों की सूची देखें
 

Haryana News: मंगलवार को बारिश के कारण कैथल के पब्लिक ट्रांसपोर्ट सेवाएं बंद हो गई हैं। यह पंजाब और चंडीगढ़ को भी प्रभावित कर रहा है। रोडवेज ने पंजाब, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और अन्य लंबे मार्गों पर बस सेवा को स्थगित कर दिया है। इसके कारण कटरा, पटियाला, संगरूर, समाना, अंबाला और चंडीगढ़ की बसें बंद कर दी गई हैं। ये बसें अंबाला और चंडीगढ़ में बाढ़ की स्थिति के नियंत्रण तक चलाई नहीं जाएंगी।

इससे प्रभावित होकर, अंबाला, चंडीगढ़ और पटियाला के यात्रियों को अब बस सेवा के माध्यम से अपने गंतव्य तक पहुंचने में कठिनाई हो रही है। यदि आपके पास कोई और प्रश्न है तो कृपया पूछें।

हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे बंद ध्यान देने योग्य है कि वर्तमान में अंबाला और पंचकूला में हुई तेज बारिश के बीच कैथल में हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे भी मंगलवार से बंद हो गया है।

 इसके साथ ही कैथल-पटियाला हाईवे पर भी बाढ़ के खतरे के कारण किसी भी वाहन चालक को इस स्थान से गुज़रने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

 घग्गर नदी पर बने पुल पर पुलिस प्रशासन द्वारा सख़्त निगरानी की जा रही है। इसके साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में पानी की स्थिति पर भी नजर रखी जा रही है।

 बाढ़ के कारण परिवहन सुविधा भी प्रभावित हो गई है। 

रोडवेज के महाप्रबंधक, अजय गर्ग ने बताया कि बाढ़ की स्थिति को देखते हुए 

कैथल से अंबाला, चंडीगढ़, पटियाला और अन्य कई लंबे रूटों पर बस सेवा बंद कर दी गई है। यह स्थिति नियंत्रित नहीं होने तक जारी रहेगी। 

इसलिए इन रूटों पर बस सेवा को पुनः सुचालित करने की कोशिश नहीं की जाएगी। यात्रियों से अनुरोध है 

कि वे इन यात्राओं से बचें। ये बस सेवा है बंद कैथल से अंबाला कैथल से चंडीगढ़ कैथल से पटियाला कैथल से कटरा 

कैथल से संगरूर कैथल से पातड़ा कैथल से शामली कैथल से सहारनपुर कैथल से समाना

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here