Public Haryana News Logo

Haryana News: कुमारी शैलजा बोलीं, बाढ़ में कांग्रेस ने की घर-घर जाकर सेवा

 | 
Haryana News
 

Haryana News: लोकसभा चुनाव 2024 में 26 विपक्षी दल INDIA नाम के गठबंधन के साथ उतरेंगे. ये गठबंधन UPA की जगह लेगा. कांग्रेस समेत 26 पार्टियों के इस गठबंधन का मुख्य एजेंडा बीजेपी के गठबंधन NDA को टक्कर देना है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ की कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा आज फरीदाबाद पहुंचीं. 

भानुमति का कुनबा जोड़ा है

फरीदाबाद में जी मीडिया ने उनसे खास बातचीत की. विपक्ष के 26 दल के साथ बनाया गया इंडिया (INDIA) क्या एनडीए के 38 दल के घटक को चुनौती दे पाएगा? इस सवाल पर कुमारी शैलजा ने कहा कि उन्होंने भानुमति का कुनबा जोड़ा है. अगर अपने आप में इतना विश्वास होता तो क्या जरूरत थी उनको यह parallel इस तरह वो दिखाने की. विपक्ष का आदर करना यह भी एक बड़े राजनेता का characterist होनी चाहिए. नेहरु जी ने हमेशा विपक्ष का आदर किया और आज के दिन देश को भी जरूरत है कि विपक्ष मजबूत होना चाहिए. 

देश में विकास होना चाहिए न कि विनाश
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव आ रहा है आज बहुत से मुद्दे हैं देश के लिए, लोकतंत्र के लिए, तो उनको लेकर विपक्ष ने बात की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश को विकास चाहिए ना कि विनाश! आज के हालात में जैसे महंगाई है, बेरोजगारी के मुद्दे से ध्यान बांटा जा रहा है और अगर विपक्ष इकट्ठा होता है तो इसमें जरूरत थी कि एनडीए और भारतीय जनता पार्टी अपनी बात गिनाए. इसके बजाए कि विपक्ष पर उंगली उठाए.

सरकार करे अपना काम
एशियन गेम्स में विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया को दी गई छूट के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कोर्ट में क्यों जाएं, दुख की बात यह है कि जो फेडरेशन का काम था उसको खराब किया गया. इतने समय से जब यह बच्चे धरने पर बैठे थे. इसके साथ ही उन्होंने बाढ़ के विषय पर सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आरोप-प्रत्यारोप की बात नहीं है. हरियाणा वासियों के लिए आज जो बीजेपी सरकार है वह पूरी तरीके से फेल हो गई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार इस मामले में पूरी तरह से फेल रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने जगह-जगह जाकर सेवा की है और ऐसे समय में लोगों के बीच में गए हैं. हम यही चाहते हैं कि सरकार अपना काम करे. 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here