Public Haryana News Logo

Haryana News: पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की कोठी में लगी आग, देवेंद्र के कमरे का ये सामान जला

 | 
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पंचकूला के सेक्टर-7 स्थित सरकारी आवास की पहली मंजिल पर मंगलवार दोपहर अचानक आग लग गई। पूर्व सीएम के बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा के कमरे के एसी में अचानक शार्ट-सर्किट होने से यह आग भड़की।     घटना दोपहर लगभग 1:30 बजे की है। इस समय पूर्व सीएम और उनके बेटे घर पर नहीं थे। उनका स्टाफ उनके आने के इंतजार में एसी ऑन कर नीचे आ गया था। कमरे में धुंआ निकलता देख स्टाफ ने अपने स्तर पर आग को काबू करने का प्रयास किया और दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी।    मौके पर औद्योगिक क्षेत्र फेज-1 और सेक्टर-17 दमकल विभाग से गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पाया। कमरे में लगा एसी, सीलिंग फैन और दीवारों पर लगी तस्वीरें आग की चपेट में आकर खराब हो गईं। आग दूसरे कमरे की ओर भी बढ़ने लगी थी, हालांकि काबू पा लिया गया।
 

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पंचकूला के सेक्टर-7 स्थित सरकारी आवास की पहली मंजिल पर मंगलवार दोपहर अचानक आग लग गई। पूर्व सीएम के बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा के कमरे के एसी में अचानक शार्ट-सर्किट होने से यह आग भड़की। 



घटना दोपहर लगभग 1:30 बजे की है। इस समय पूर्व सीएम और उनके बेटे घर पर नहीं थे। उनका स्टाफ उनके आने के इंतजार में एसी ऑन कर नीचे आ गया था। कमरे में धुंआ निकलता देख स्टाफ ने अपने स्तर पर आग को काबू करने का प्रयास किया और दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी। 

मौके पर औद्योगिक क्षेत्र फेज-1 और सेक्टर-17 दमकल विभाग से गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पाया। कमरे में लगा एसी, सीलिंग फैन और दीवारों पर लगी तस्वीरें आग की चपेट में आकर खराब हो गईं। आग दूसरे कमरे की ओर भी बढ़ने लगी थी, हालांकि काबू पा लिया गया।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here