Public Haryana News Logo

Haryana News: CM मनोहर लाल ने किया बड़ा घोषणा पलवल तक होगा मेट्रो निर्माण जानिए पूरी खबर

 | 
 Haryana News: CM मनोहर लाल ने किया बड़ा घोषणा  पलवल तक होगा मेट्रो निर्माण जानिए पूरी खबर
 

Haryana News: आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल फरीदाबाद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में हिस्सा लिया. इसके साथ ही बल्लभगढ़ में लोगों को नाले से होने वाली परेशानियों को देखते हुए उसके निवारण का आदेश भी दिया. मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस दलालों का गढ़ है. 

फरीदाबाद में सीएम की मीटिंग
आज फरीदाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सेक्टर 12 स्थित हुडा कन्वेंशन हॉल में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक की अध्यक्षता की. इसमें 15 मामलों पर सुनवाई करते हुए उन्होंने ज्यादातर मामलों को मौके पर ही निपटारा कर दिया.  इस दौरान एक मामले को पेंडिंग छोड़ा गया है, जिसको अगली ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में शामिल किया जाएगा.

सीएम मनोहर लाल


मुख्यमंत्री ने बल्लभगढ़ में गंदे नाले की वजह से हो रही लोगों की परेशानी को देखते हुए आकाश सिनेमा हॉल की दीवार को तोड़ने के आदेश अधिकारियों को दिए. इसके साथ ही उन्होंने बैंक की जमीन के एक मामले में भी कड़ा संज्ञान लिया है. ग्रीवेंस कमेटी की बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस दलालों का गढ़ है और यह कोई आज से नहीं है बल्कि बहुत पुराने समय से चला आ रहा है. कांग्रेस अपने दलालों के माध्यम से अपना घर और अपने रिश्तेदारों का घर भरने का काम करती है. इसके साथ ही इस मीटिंग के दौरान सीएम मनोहर लाल ने लंबे समय से प्रतिक्षित एक बड़ी घोषणा लोगों के खातिर की

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here