Public Haryana News Logo

हरियाणा न्यूज: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को रोहतक आना पड़ा भारी, अब दर्ज हो सकती है FIR; पढ़ें पूरा मामला

 | 
Haryana News: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को रोहतक आना पड़ा भारी, अब दर्ज हो सकती है FIR; पढ़ें पूरा मामला

 बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ( Bollywood actress Malaika Arora) एक मुसीबत में फंस गई हैं। जहां पर उनके खिलाफ रोहतक पुलिस एक मामले में केस भी दर्ज कर सकती है। ट्रैफिक पुलिस एएसआई राजेश कुमार की शिकायत के बाद आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। दरअसल अभिनेत्री सात अप्रैल को बजरंग भवन फाटक से पहले झंग कालोनी में एक ज्वैलर्स के शोरूम का उद्धाटन कार्यक्रम में आई थी।

शहर में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora News) को रोहतक (Rohtak News) आना महंगा पड़ गया है। पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब उनके खिलाफ भी मामला दर्ज हो सकता है। मलाइका अरोड़ा सात अप्रैल को बजरंग भवन फाटक से पहले झंग कालोनी में एक ज्वैलर्स का शोरूम के उद्धाटन पर पहुंची थी।

पुलिस (Rohtak Police) ने आरोप लगाया है। बिना पुलिस प्रशासन की अनुमति के ही टेंट लगा दिया और इससे ट्रैफिक जाम भी हो गया। इस कारण शहर में जगह-जगह जाम की स्थिति पैदा हो गई। इसी कारण सिविल लाइन थाना पुलिस ने आयोजकों पर एफआईआर दर्ज की है।

ट्रैफिक पुलिस (Haryana Traffic Police) एएसआई राजेश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि वह बजरंग भवन फाटक से आंबेडकर चौक पुरानी आइटीआई व नया बस स्टैंड यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए लगी हुई है।

इसी दौरान जब वह गश्त कर रहे थे तो बजरंग फाटक से पहले झंग कालोनी के पास एक शोरूम के बाहर टेंट लगाया हुआ था। इस दौरान आयोजकों को बार-बार कहा कि टेंट को हटा ले, आपने अनुमति नहीं ले रखी, लेकिन बात नहीं मानी। इस कारण ट्रैफिक व्यवस्था ठप हो गई और वाहन चालकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

मलाइका अरोड़ा पर भी हो सकती है एफआईआर
मलाइका अरोड़ा पर भी एफआईआर दर्ज हो सकती है। बता दें कि अगर किसी फिल्म स्टार व बड़े सेलिब्रेटी को अगर को कहीं किसी कार्यक्रम में जाना हो तो संबंधित जगह पर सुरक्षा को देखते हुए आयोजकों से प्रशासन की अनुमति की प्रति लेनी होती है।

तभी वह किसी कार्यक्रम में शिरकत कर सकते हैं। अगर नियमों का उल्लंघन हुआ है तो संबंधित सेलिब्रेटी के खिलाफ भी मामला दर्ज हो सकता है। इसी बात को लेकर अब मलाइका अरोड़ा के खिलाफ भी मामला दर्ज हो सकता है।

मलाइका के पहुंचते ही जमा हो गई थी भीड़
मलाइका अरोड़ा जब एक शोरूम के उद्धाटन समारोह में पहुंची थी। अभिनेत्री के फैंस को जैसे ही उनके आने का पता चला तो धीरे-धीरे भीड़ जमा होनी शुरू हो गई। फिर सड़क पर दोनों तरफ जाम लग गया। जब इस बात का पता पुलिस (Haryana Police) को पता चला तो उनके भी हाथ-पांव फुल गए।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here