Public Haryana News Logo

Haryana Crime: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमल हसीजा को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है

 | 
Haryana Crime: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमल हसीजा को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है
Haryana Crime: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमल हसीजा को सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) पर मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्हें ये धमकी दी गई है कि वो अपने बेटे को शहर के एक निजि स्कूल में न पढ़ाए. पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत सिविल लाइल थाना पुलिस में दी है. सोनीपत पुलिस ने धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है.
 

जानें, क्या है पूरा मामला  

मॉडल टाउन निवासी कमल हसीजा ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ाई करता है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर धमकी मिल रही है. शेरू नाम से कोई युवक उनको जान से मारने की धमकी दे रहा है. शुक्रवार सुबह आठ बजे के करीब सोशल मीडिया पर एक मैसेज आया था, जिसमें लिखा था कि अपने बेटे को स्कूल से निकाल लो... वरना अंजाम बुरा होगा.

इसके बाद कांग्रेस नेता कमल हसीजा ने सिविल थाना पुलिस में इस पूरे मामला की शिकायत दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है, लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस को ये शिकायत 15 दिन पहले दी गई थी. मगर पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की और पुलिस की लचर व्यवस्था एक बार फिर सामने आई है. हालांकि, अब सोनीपत के शीर्ष अधिकारी से मुलाकात की तो देर शाम FIR दर्ज की गई है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here