Movie prime

 हरियाणा के CM श्री मनोहर लाल ने रक्षाबंधन पर महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने रक्षा बंधन के अवसर पर राज्य की महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा देने का निर्णय लिया है। इस वर्ष भी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने रक्षाबंधन के अवसर पर प्रदेश की महिलाओं के लिए शुभारम्भ किया है।
 
हरियाणा के CM श्री मनोहर लाल ने रक्षाबंधन पर महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा
चंडीगढ़, 22 अगस्त: हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने रक्षा बंधन के अवसर पर राज्य की महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा देने का निर्णय लिया है। इस वर्ष भी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने रक्षा के अवसर पर महिलाओं और उनके 15 वर्ष तक के बच्चों के लिए हरियाणा राज्य परिवहन की साधारण बसों में 29.08.2023 को रात्रि 12 बजे से 30.08.2023 की रात्रि 12 बजे तक निःशुल्क यात्रा की घोषणा की है। बंधन ने सुविधा उपलब्ध करायी है. राज्य परिवहन वह सरकारी संस्था है जो राज्य में यात्रियों को सुरक्षित और समय पर परिवहन सुविधा प्रदान करती है।

हरियाणा राज्य परिवहन अपने 24 डिपो और 13 उप-डिपो से लगभग 3756 बसें संचालित करता है जो प्रति दिन 9.93 लाख किमी की दूरी तय करती है और प्रति दिन लगभग 5.54 लाख यात्रियों को यात्रा सुविधा प्रदान करती है। हरियाणा राज्य परिवहन का उद्देश्य राज्य के लोगों को सुरक्षित और सुलभ यात्रा प्रदान करने के साथ-साथ सामाजिक जिम्मेदारियों को पूरा करना और राज्य के लोगों को सरकार द्वारा प्रदान की जा रही सुविधाओं को उचित रूप से प्रदान करना है।

हरियाणा राज्य परिवहन राज्य के लोगों को बेहतर परिवहन सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। इसलिए, रक्षा बंधन के पवित्र त्योहार के अवसर पर, हरियाणा सरकार 15 वर्ष तक के बच्चों सहित राज्य की महिलाओं को मुफ्त यात्रा की पेशकश करती है।

इस वर्ष भी, रक्षा बंधन के अवसर पर, माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने 29.08.2023 को दोपहर 12 बजे से 12 बजे तक महिलाओं और उनके 15 वर्ष तक के बच्चों के लिए हरियाणा राज्य परिवहन की साधारण बसों में मुफ्त यात्रा की घोषणा की है। 30.08.2023 की आधी रात को यात्रा की सुविधा प्रदान की गई है। हर साल लाखों महिलाएं और बच्चे इस मुफ्त यात्रा सुविधा का लाभ उठाते हैं।

WhatsApp Group Join Now