Public Haryana News Logo

हरियाणा हादसा: हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा, यूपी के 5 मजदूरों की मौत, 11 गंभीर रूप से घायल

 | 
Haryana Accident
 

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा हुआ है. हादसे में पांच मजूदरों की मौत हो गई है. वहीं, 11 अन्य मजूदर घायल हैं. फिलहाल, घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार, सोनीपत से गुजरने वाले के कुंडली मानेसर एक्सप्रेसवे पर यह हादसा पेश आया है. यहां पर उत्तर प्रदेश से झज्जर धान काटने जा रहे मजदूरों के पिकअप को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे हादसे में पांच मजदूरों की मौत और 11 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. ये सभी मजूदर उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले है.

हुआ यूं कि यूपी के मजदूर हरियाणा के झज्जर में धान की कटाई के लिए जा रहे थे. इस दौरान सोनीपत में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर खरखोदा थाना क्षेत्र अंतर्गत हादसे का शिकार हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने मिलकर घायलों को रेस्क्यू किया और अस्पताल पहुंचाया. सोनीपत खरखोदा थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया है.

कैसे हुआ हादसा

हादसे वाली पिकअप में सवार एक मजदूर ने बताया कि पेशाब और शौच जाने के लिए गाड़ी को सड़क किनारे रोका गया था. इस दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक आया और उसने पिकअप को टक्कर मार दी. टक्कर से पिकअप हाईवे से बाहर चली गई और पांच लोगों की मौत हो गई. एक अन्य मजूदर ने बताया कि वह शौच करने के लिए गया था कि इस दौरान यह हादसा हो गया. वह गाड़ी में मौजूद नहीं था, इस कारण उसकी जान बच गई.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here