Public Haryana News Logo

वीडियो: गुरुग्राम में श्मशान घाट की दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत, कई घायल

 | 
4 killed many injured as cremation wall collapses in Gurugram
 

हरियाणा के गुरुग्राम में शमशान घाट की दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई और करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. यह घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं, सूचना पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी.


जानकारी के मुताबिक, साइबर सिटी के मदनपुरी रोड़ सिथित राम बाग की दीवार भरभरा कर गिरने से उसके पास बैठे आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जबकि मलबे के नीचे दबने से 4 लोगों की मौत हो गई. घटना शाम करीब साढ़े पांच से 6 बजे के बीच की है.

श्मशान घाट के साथ लगती कालोनी के कुछ लोग शनिवार शाम रामबाग की दीवार के पास बैठे हुए थे. इस दौरान कुछ बच्चे वहां खेल रहे थे. इसी दौरान अचानक से रामबाग की दीवार भरभरा कर गिर गई और इसके नीचे कुछ लोग और बच्चे आ गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने मलबा उठाना शुरू किया और मलबे के नीचे दबे लोगों को अस्पताल पहुंचाया.


मगर, इलाज के दौरान पप्पू, कृष्ण, मनोज और मासूम बच्ची खुशबू की मौत हो गई, जबकि अन्य लोगों का इलाज किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here