Public Haryana News Logo

पोते ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से किया फायर

 | 
गांव नांदल निवासी विजय उर्फ बिटू ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे उसके बड़े भाई और भतीजे का आपस में झगड़ा हो गया। इस झगड़े के कारण उसका भाई श्रीनिवास अपनी मां के पास आ गया। अपनी मां चांदकौर को झगड़े के बारे में बताने लगा। उसी दौरान उसका बेटा भी वहां आ गया, जिसके हाथ में पिता की लाइसेंसी पिस्टल थी और दोनों फिर झगड़ने लगे। ऐसा देखकर दादी बीच-बचाव करने आ गई और अपने पोते को समझाने लगी लेकिन पोते ने गुस्से में दादी पर ही फायरिंग कर दी, गोली लगने से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।  गोली बुजुर्ग के सिर में लगने से हुई मौत | Rohtak News विजय ने बताया कि उसके भतीजे द्वारा चलाई गई गोली सीधे उसकी दादी के सिर में लगी। गोली लगने से उसकी दादी के सिर से खून निकलने लगा और उसकी दादी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद उसका पोता वहां से फरार हो गया। तुरंत घटना की सूचना डायल 112 पर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज लिया है।  आपसी झगड़े में हुई बुजुर्ग की हत्या घटना के बारे में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें नांदल गांव में उक्त घटना की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक अभी फरार चल रहा है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार आपसी झगड़े के कारण बुजुर्ग की हत्या की गई है।
 

रोहतक। (Public Haryana News):-एक कहावत है-‘सांडों की लड़ाई…बाड़ का नुकसान’, (Rohtak News) ऐसा ही एक वाकया जिले के गांव नांदल में हुआ, जहां बाप-बेटे की लड़ाई में बेचारी दादी मारी गई। घटना रोहतक के गांव नांदल की है जहां बाप-बेटे की लड़ाई में बीच-बचाव करने आई दादी की पोते ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

गांव नांदल निवासी विजय उर्फ बिटू ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे उसके बड़े भाई और भतीजे का आपस में झगड़ा हो गया। इस झगड़े के कारण उसका भाई श्रीनिवास अपनी मां के पास आ गया। अपनी मां चांदकौर को झगड़े के बारे में बताने लगा। उसी दौरान उसका बेटा भी वहां आ गया, जिसके हाथ में पिता की लाइसेंसी पिस्टल थी और दोनों फिर झगड़ने लगे। ऐसा देखकर दादी बीच-बचाव करने आ गई और अपने पोते को समझाने लगी लेकिन पोते ने गुस्से में दादी पर ही फायरिंग कर दी, गोली लगने से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

गोली बुजुर्ग के सिर में लगने से हुई मौत | Rohtak News

विजय ने बताया कि उसके भतीजे द्वारा चलाई गई गोली सीधे उसकी दादी के सिर में लगी। गोली लगने से उसकी दादी के सिर से खून निकलने लगा और उसकी दादी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद उसका पोता वहां से फरार हो गया। तुरंत घटना की सूचना डायल 112 पर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज लिया है।

आपसी झगड़े में हुई बुजुर्ग की हत्या

घटना के बारे में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें नांदल गांव में उक्त घटना की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक अभी फरार चल रहा है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार आपसी झगड़े के कारण बुजुर्ग की हत्या की गई है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here