Public Haryana News Logo

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर ने शैलजा को कांग्रेस में शामिल करने के लिए कथित भतीजों से मुलाकात की

 | 
हरियाणा के पूर्व CM खट्टर

 करनाल: हरियाणा की करनाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने कथित भतीजों द्वारा कांग्रेस में शामिल होने के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्हें बताया गया कि उनका कोई भतीजा नहीं है, जिसे लेकर सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा ने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर के भतीजों ने कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गया है।

सिरसा में कोई भतीजा नहीं: मनोहर लाल पहले कहा कि सिरसा में मेरा कोई भतीजा नहीं है। मेरा कोई भतीजा सिरसा में नहीं है; दूसरा खट्टर जाति होना अलग बात है।

 

गुरुराज खट्टर और प्रदीप खट्टर दो दिन पहले सिरसा में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी शैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को अपनाया। तब कुमारी शैलजा ने बताया कि वे पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के भतीजे हैं।

उनके पास कोई साख नहीं है।
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि सिरसा का एक परिवार 2014 में जब मैंने हरियाणा का मुख्यमंत्री पदभार संभाला था, तब उनके पास था। उनका कहना था कि वे भी खट्टर जाति से हैं, लेकिन उस परिवार में कोई साख नहीं है। वह मुझसे मुलाकात करने के लिए पुलिस केस में भी शामिल थे।


खट्टर ने बताया कि उसी दिन मैंने उसी दिन स्पष्ट कर दिया था कि अगर आपकी गलती है, तो आपको नतीजा भुगतना पड़ेगा. इसके बाद, वो परिवार नाराज हो गया था. अब कोई गलत काम करेगा और खट्टर जाति की आड़ लेगा, तो यह गलत है और मैं इसकी निंदा करता हूं.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here