Public Haryana News Logo

Fatehabad Crime: 2 लोगों गिरफ्तार कबाड़ में मिली बिजली निगम की लाखों रुपये की तार

 Fatehabad Crime: कबाड़ में बिजली निगम की लाखों रुपये की कीमत बिजली के तारें मिलने का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह दोनों बिजली की तार को दिल्ली ले जाकर बेचने वाले थे।
 | 
Fatehabad Crime
 


Fatehabad Crime: फतेहाबाद के टोहाना क्षेत्र में पुलिस ने एक कबाड़ के गोदाम से लाखों रुपये की बिजली के तार बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि जांच के दौरान अधिकतर तारे नई हालत में हैं और उन पर बिजली निगम की मोहर भी मिली है। पुलिस ने कबाड़ का काम करने वाले दो भाइयों को चोरी का माल रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी बिजली निगम को भी दी गई है।

फिलहाल पुलिस और बिजली निगम यह जांच कर रहे है कि आखिर यह तारें कहां-कहां से चोरी की गई और किसने की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। टोहाना सीआईए टीम के प्रभारी हरफूल सिंह ने बताया कि बीते दिन सीआईए की टीम गश्त पर थी, तो उन्हें सूचना मिली थी कि कबाड़ का काम करने वाले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी दो युवक रतिया रोड स्थित एक कबाड़ गोदाम से ट्रक में सामान लोड करवा रहे हैं, जिसमें भारी मात्रा में बिजली के तार भी लोड किए जा रहे हैं, जो संदिग्ध हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here