Movie prime

 सलमान खान का कर चुके हैं 'अपमान' एल्विश यादव, राजनीति में डेब्यू को लेकर भी आए बयान

 
Elvish Yadav
 

Elvish Yadav on Politics: देश-दुनिया में चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के विजेता एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर आ रही है। अगर यह सच है तो वह एक नए विवाद में घिर सकते हैं। उनकी ही तरह मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी ने एल्विश यादव पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। इसमें उन्होंने एल्विश यादव को लेकर कहा है कि वह समुदाय विशेष के खिलाफ लगातार विवादित टिप्पणियां करते रहते हैं।

बेसिर-पैर की फिल्में होती हैं सलमान कीं

ध्रुव राठी ने कहा कि एल्विश यादव ने कई बार समुदाय विशेष यानी मुसलमानों के बारे में विवादित और अमर्यादित टिप्पणी की है। यहां तक कि एल्विश ने यह भी कहा था कि हमारे देश में लोग इतनी फुर्सत में रहते हैं, जो लोग सलमान खान की फिल्में देखते हैं, जिनका कोई सिर और पैर नहीं होता है।

राजनीति में जा सकते हैं एल्विश यादव

बताजा रहा है कि वह राजनीति में भी एंट्री ले सकते हैं, हालांकि समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में एल्विश ने यादव स्वीकार किया है कि उनकी फिलहाल राजनीति में आने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि राजनीति में जाना है या नहीं? यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

एएनआई की पत्रकार से विशेष बातचीत में एल्विश ने कहा- ‘मैं बहुत स्पेशल महसूस कर रहा हूं कि मैं मुख्यमंत्री जी से मिल पाया। जब मैं पहली बार उनसे मिला था तो तभी से मुझे स्पेशल फील हो रहा है। उन्होंने जब मुझे बुलाया और कहा कि आपने बहुत अच्छा काम किया है, तो मैं उनका इस बात को लेकर बहुत आभारी महसूस कर रहा हूं।’

तीन लाख लोगों की जुटी थी भीड़

गौरतलब है कि एल्विश के जीतने की खुशी में रविवार को गुरुग्राम में सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। बताया जा रहा है कि इसमें 3 लाख लोगों की भीड़ जुटी थी। इस मौके पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी शामिल हुए थे।इस मौके पर सीएम ने मंच पर एल्विश यादव को सम्मानित किया। उनके अलावा मंच पर प्रिंस नरूला के अलावा एल्विश के मम्मी-पापा भी नजर आए थे।

गौरतलब है कि गुरुग्राम के रहने वाले एल्विश यादव का असली नाम सिद्धार्थ यादव है। वह अप्रैल 2016 से यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बना रहे हैं। दावा है कि उनके यूट्यूब चैनल पर 1.20 करोड़ सब्सक्राइबर हैं, हालांकि इसको लेकर सवाल उठते रहे हैं। 

WhatsApp Group Join Now