Public Haryana News Logo

हरियाणा में रिश्वत लेते बिजली निगम का जेई गिरफ्तार, ट्रांसफार्मर लगाने के लिए किसान से मांगे 45 हजार

 | 
हरियाणा के करनाल जिले की विजिलेंस टीम ने किसान के खेत में ट्रांसफार्मर लगाने के एवज में रिश्वत लेने के आरोप में बिजली निगम के जेई को गिरफ्तार किया है.  आरोपी ने 45 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद किसान ने मामले की शिकायत विजिलेंस टीम को दी थी.  उसी के आधार पर आज टीम ने आरोपी को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।  जानकारी के अनुसार ग्राम सलवन निवासी एक किसान अपने खेत में ट्रांसफार्मर लगाना चाहता था।  जिसके लिए किसान ने सभी नियम व शर्तों को पूरा किया है।  इसके बावजूद बिजली निगम के असंध प्रमंडल में तैनात जेई बलकार सिंह उनसे 45 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था.  विजिलेंस टीम के इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि किसान की शिकायत के आधार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उनकी ओर से टीम गठित की गई है.   किसान ने सुनियोजित तरीके से 45 हजार रुपए रिश्वत लेने के लिए आज जेई बलकार सिंह को फोन किया।  मौके पर टीम पहले से ही तैनात थी। जेई बलकार ने जैसे ही किसान से 45 हजार रुपए रिश्वत लिए टीम ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।  इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि जेई बलकार सिंह के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।   कल आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अगर इस मामले में अन्य आरोपियों के नाम सामने आते हैं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.
 

हरियाणा के करनाल जिले की विजिलेंस टीम ने किसान के खेत में ट्रांसफार्मर लगाने के एवज में रिश्वत लेने के आरोप में बिजली निगम के जेई को गिरफ्तार किया है.

आरोपी ने 45 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद किसान ने मामले की शिकायत विजिलेंस टीम को दी थी.

उसी के आधार पर आज टीम ने आरोपी को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम सलवन निवासी एक किसान अपने खेत में ट्रांसफार्मर लगाना चाहता था।

जिसके लिए किसान ने सभी नियम व शर्तों को पूरा किया है।

इसके बावजूद बिजली निगम के असंध प्रमंडल में तैनात जेई बलकार सिंह उनसे 45 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था.

विजिलेंस टीम के इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि किसान की शिकायत के आधार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उनकी ओर से टीम गठित की गई है.


किसान ने सुनियोजित तरीके से 45 हजार रुपए रिश्वत लेने के लिए आज जेई बलकार सिंह को फोन किया।

मौके पर टीम पहले से ही तैनात थी। जेई बलकार ने जैसे ही किसान से 45 हजार रुपए रिश्वत लिए टीम ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि जेई बलकार सिंह के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।


कल आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अगर इस मामले में अन्य आरोपियों के नाम सामने आते हैं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here