Public Haryana News Logo

CM Nayab Saini: चंडीगढ़ आवास पर हवन-यज्ञ के साथ नए मुख्यमंत्री ने किया गृह प्रवेश, पूर्व CM मनोहर लाल भी रहे मौजूद.

 हरियाणा के नए मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री सिंह सैनी (सीएम नायब सैनी) ने आज सनातन परंपरा का उद्घोष करते हुए घर-यज्ञ के साथ गृह प्रवेश किया। इस मौके पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल भी मौजूद रहें। प्रिय सिंह स्टालिन ने मुख्यमंत्री आवास संत कबीर के घर में परिवार के साथ यज्ञ किया और प्रदेश और प्रदेशवासियों की खुशहाली और समृद्धि की कामना की।
 | 
चंडीगढ़ आवास पर हवन-यज्ञ के साथ नए मुख्यमंत्री ने किया गृह प्रवेश, पूर्व CM मनोहर लाल भी रहे मौजूद.
 

 चंडीगढ़। CM Nayab Saini: हरियाणा के नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सनातन परंपरा का पालन करते हुए गृह प्रवेश किया। उन्होंने अपने आवास में हवन-यज्ञ का आयोजन किया, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी उपस्थित थे। इस मौके पर नायब सिंह सैनी ने प्रदेश और प्रदेशवासियों की खुशहाली और समृद्धि की कामना की।

नायब सिंह सैनी को हरियाणा के मुख्यमंत्री बनाया गया था जब पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पद से इस्तीफा दिया था। उन्होंने प्रदेश के 11वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

पिछले दिनों, नायब सिंह सैनी ने नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की सराहना की और उनका जनकल्याण कार्यक्रम गरीबों तक पहुंचाने का काम किया है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here