Public Haryana News Logo

16 साल की लड़की पर हुआ रासायनिक हमला, हालत गंभीर

 Haryana News:  पंचकूला के चंडी मंदिर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि लड़की पर केमिकल अटैक हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मच गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था।
 | 
Hemical Attack On Teenager
 

हरियाणा के पंचकूला स्थित बरवाला की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी पर केमिकल अटैक का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही चंडी मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को बरवाला के पीएचसी में उपचार के लिए पहुंचाया। किशोरी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल रेफर किया गया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। पुलिस द्वारा केमिकल फेंकने वाले युवक को हिरासत में लिए जाने की बात भी कही जा रही है। मामले की जांच जारी है।

दरअसल, चंडी मंदिर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि लड़की पर केमिकल अटैक हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मच गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। बाद में किशोरी को पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। यहां पर उसका इलाज जारी है। बताया गया है कि किशोरी बुरी तरह से झुलसी है।


 

बताया गया है कि किशोरी पर केमिकल फेंकने वाले युवक को हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि, किसी भी पुलिसकर्मी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। वहीं, इस घटना के बाद से बरवाला में हड़कंप मचा गया है। फिलहाल पुलिस पीड़िता के होश में आने का इंतजार कर रही है, जिससे उसका बयान लिया जा सके

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here