Public Haryana News Logo

Captain Meenu Bainiwal : श्री कृष्ण प्रणामी गौशाला में भेंट किया ट्रैक्टर सैड निर्माण की रखी नींव गांव में विकास के लिए 1 करोड के विकास कार्यों की दी सौगात

 | 
 Captain Meenu Bainiwal : श्री कृष्ण प्रणामी गौशाला में भेंट किया ट्रैक्टर सैड निर्माण की रखी नींव गांव में विकास के लिए 1 करोड के विकास कार्यों की दी सौगात
 

Public Haryana News :चौपटा sirsa news। श्री कृष्ण प्रणामी गौशाला गिगोरानी में आयोजित कार्यक्रम में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने  गौशाला व गांव के विकास के लिए एक करोड रुपए से अधिक के विकास कार्यों की सौगात दी। समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल का गांव गीगोरानी में पहुंचने पर युवाओं ने मोटरसाइकिल रैली निकालकर व पुष्प वर्षा करते हुए भव्य स्वागत किया। मीनू बैनीवाल ने गौशाला में सैड के निर्माण के लिए भूमि पूजन कर नींव रखी। तथा गायों की सेवा के लिए एक ट्रैक्टर भेंट किया।

श्री कृष्ण प्रणामी गौशाला गिगोरानी में आयोजित कार्यक्रम में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने गौशाला व गांव (Sirsa News) के विकास के लिए एक करोड रुपए से अधिक के विकास कार्यों की सौगात दी। समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल का गांव गीगोरानी में पहुंचने पर युवाओं ने मोटरसाइकिल रैली निकालकर व पुष्प वर्षा करते हुए भव्य स्वागत किया। मीनू बैनीवाल ने गौशाला में सैड के निर्माण के लिए भूमि पूजन कर नींव रखी।

श्री कृष्ण प्रणामी गौशाला गिगोरानी में आयोजित स्वागत समारोह में पहुंचने पर समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल का ग्रामीणों ने पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर सरपंच संदीप बैनीवाल, पूर्व ब्लॉक समिति चेयरमैन वीरेंद्र सहू,  गौशाला परित प्रधान मनीराम, गोपी राम, रोहतास, रामेश्वर सहित कई गणमान्य लोगों ने कप्तान मीनू बैनीवाल का अभिनंदन किया। 

गौशाला कमेटी व ग्रामीणों द्वारा विकास कार्यों के लिए कई प्रकार की मांगे रखी गई।  गांव के खेल ग्राउंड में पानी निकासी के लिए साढ़े पांच रुपए की लागत से पाइप लाइन का कार्य पहले ही शुरू किया जा चुका है, इसके अलावा लाइब्रेरी में सुविधाओं के लिए 11 लाख रुपए दिए। 

गीगोरानी गौशाला में एक ट्रैक्टर और 11लाख रुपए गायों की सेवा के लिए दिए।  इसके अलावा नहर के मोगा नं 14375 का 25 एकड़ का खाल मंजूर किया और रामपुरा माइनर से निकले 60 एकड़ खाल को रिपेयर करवाने की मंजूरी दी। गांव के मेन चौक का निर्माण, एक लायब्रेरी ,

25 एकड़ खेतों का रास्ता, निहाल सिंह चौकीदार के घर की गली का निर्माण और पानी की निकासी का प्रबंध, रामजस बैनीवाल के घर से लेकर रामेश्वर बैनीवाल के घर तक गली का निर्माण, गलियों से पानी का प्रबंध , शिवपुरी की चारदीवारी का निर्माण, इसके अलावा जोहड़ सौंदर्य करण, बस स्टैंड के अधूरे रास्ते को पूरा करवाने, नहर से वाटरवर्क्स तक पाइप लाइन के कार्य करवाने का ठोस आश्वासन दिया। 

गौशाला प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में टीम मीनू के सदस्यों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही ग्रामीण पुरुषों व महिलाओं ने गौशाला विकास के लिए सहयोग देने पर कप्तान मीनू बैनीवाल का आभार जताया। 

इस अवसर पर जिला पार्षद नंदलाल बैनीवाल, सतगुरु ब्लॉक समिति नाथुसरी चौपटा के चेयरमैन सूरजभान बूमरा, वाइस चेयरमैन मांगेराम पुनियां खेड़ी, राजवीर मंडा, बलराम कासनियां, हेमंत सहारण, अमर सिंह सोनी, रणबीर बैनीवाल, कृष्ण सहारण,  सुशील गौरा, प्रदीप, रोहतास, धरम वीर, इंद्रपाल सहित गौशाला कमेटी सदस्य व ग्रामीण मौजूद रहे।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here