Public Haryana News Logo

BJP- मनोहर लाल बोले- 'ये रिश्तों का दौर बना रहे, यही मेरी कामना है'

हरियाणा में BJP-JJP गठबंधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बड़ा बयान सामने आया है. इसी के साथ उन्होंने हाई परचेज पावर कमेटी की बैठक के बाद मीडिया को हरियाणा में होने वाली बदलावों को लेकर जानकारी दी. 

 | 
BJP- मनोहर लाल बोले- 'ये रिश्तों का दौर बना रहे, यही मेरी कामना है'
 

Haryana में BJP-JJP गठबंधन पर Haryana के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बड़ा बयान सामने आया है.CM Manohar Lal ने अपने बयान में कहा कि 'ये रिश्तों का दौर बना रहे, यही मेरी कामना है' हाई परचेज पावर कमेटी की बैठक के बाद Chief Minister Manohar Lal ने कहा कि इस वित्तीय वर्ष के अंतिम महीने की यह बैठक थी. इस बैठक का उद्देश्य पारदर्शिता के साथ खरीद कर आम जनता के पैसे का सही इस्तेमाल करना था.

28 एजेंटों को लेकर बैठक में हुई चर्चा

इस दौरान 5412 करोड़ रुपये की खरीद और टेंडर को मंजूर किया गया. इसे के साथ 375 ई-बस लेने का फैसला लिया गया, जिसके बाद Haryana के कई शहरों में सिटी बस सेवा के रूप सर्विस देंगी. इसी के साथ शहर में साढे़ चार लाख स्ट्रीट लाइट लगाने टेंडर को मंजूरी दी गई है. वहीं, Haryana Police को रॉईट्स कंट्रोल व्हीकल की जरूरत थी, ऐसे में 15 सीटर नए 41 व्हीकल लेने को मंजूरी दी गई. बैठक में करीब 85 करोड़ की बचत हुई. आज की इस बैठक में करीब 12 सौ करोड़ के पाइर का भी टेंडर पास किया गया.  

Crop खराबे के मुआवजे पर बोले मुख्यमंत्री

हाई परचेज पावर कमेटी की बैठक के बाद खराब फसलों के मुआवजे को लेकर Haryana के मुख्यमंत्री ने कहा कि मई महीने में मिल जाएगा खराब फसलों का मुआवजा, इतना ही नहीं स्पेशल गिरदावरी के भी आदेश दे दिए गए हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों से ज्यादा हमारी सरकार ने किसानों को दिया खराब फसल का मुआवजा.

कोरोना के विषय पर बोले मनोहर

एक बार फिर से देशभर में कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है. इसको लेकर Haryana के सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सरकार पूरी तरह से कोरोना से निपटने के लिए तैयार, लगातार हालातों पर हमने नजर बनाई हुई है. 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here