Movie prime

 बीजेपी-जेजेपी का समझौता हो या ना हो लेकिन अजय चौटाला ही लड़ेंगे भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से चुनाव : दिग्विजय चौटाला

दक्षिणी हरियाणा में अब चुनावी माहौल गर्म होने लगा है। हालांकि चुनाव होने में अभी काफी समय बाकी है। अभीतक महेंद्रगढ़ जिले में हरियाणा के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री के दौरे हो चुके हैं और अब जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने.

 
 बीजेपी-जेजेपी का समझौता हो या ना हो लेकिन अजय चौटाला ही लड़ेंगे भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से चुनाव : दिग्विजय चौटाला
 

नारनौल, भालेंद्र यादव: दक्षिणी हरियाणा में चुनावी माहौल काफी गर्म होने लगा है, हालांकि चुनाव अभी कुछ समय बाकी हैं। हाल ही में महेंद्रगढ़ जिले में हरियाणा के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के दौरे हो चुके हैं और अब जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने नांगल चौधरी हलके के 10 से अधिक गांवों का दौरा किया है। दिग्विजय सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि चाहे जेजेपी के साथ समझौता हो या न हो, लेकिन भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर जेजेपी के डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ही चुनाव लड़ेंगे।

जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि दक्षिणी हरियाणा में जेजेपी मजबूती की ओर बढ़ रही है। लोगों का रुझान जेजेपी की ओर है। अगर भाजपा के साथ समझौता होता है तो ऐसी स्थिति में भी जेजेपी भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर डॉक्टर अजय सिंह चौटाला की उम्मीदवारी पर अपना दावा रखेगी। रविवार को दिग्विजय सिंह चौटाला नांगल चौधरी हलके के 10 से अधिक गांवों के दौरे करने के बाद नारनौल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने आज अनेक गांवों के दौरे किए हैं और इन दौरों के दौरान लोगों ने जेजेपी को भारी समर्थन दिया है।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि आज हम सरकार में कम मेजॉरिटी के साथ में हैं। अगर आने वाले चुनाव में हमारी ज्यादा सीटें आती हैं तो हम लोगों की सेवा और बेहतर कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों को लेकर जेजेपी ने एक कार्यक्रम बनाया है। जिसके तहत डॉक्टर अजय सिंह चौटाला दुष्यंत चौटाला व पार्टी के अन्य नेता दौरा कर लोगों से मुलाकात करेंगे और जनसभाएं भी की जाएंगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा स्थिति में हरियाणा में जेजेपी व भाजपा की सरकार मजबूती के साथ काम कर रही है। आज लोगों से मुलाकात की और जो लोगों की मांगें थीं उन्हें वे दुष्यंत चौटाला के सामने रखेंगे ताकि उनका समाधान करवाया जा सके।

WhatsApp Group Join Now