Public Haryana News Logo

सिरसा के BJP उम्मीदवार अशोक तंवर ने व्यापारियों की परेशानियों को सुनकर समाधान का वादा किया

 | 
सिरसा के BJP उम्मीदवार अशोक तंवर ने व्यापारियों की समस्याएं सुनीं, समाधान का दिया आश्वासन

 भारतीय जनता पार्टी के सिरसा लोकसभा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर शुक्रवार को मोहता मार्केट स्थित हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के जिला चैयरमेन गंगाराम गुप्ता के प्रतिष्ठान पर पहुंचे। बीजेपी प्रत्याशी का यहां पहुंचने पर व्यापारियों ने भव्य स्वागत किया।
 

 अध्यक्ष गुप्ता ने इस दौरान बताया कि इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने व्यापारियों की समस्याएं भी सुनीं और उनके दरवाजे 24 घंटे खुले रहेंगे। प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि विकसित भारत बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें।

बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि 6-7 दशक तक देश को लूटने वालों को सबक सिखाया जाना चाहिए। PM मोदी के नेतृत्व में देश ने धारा 370 को हटाया है, राम मंदिर बनाया है, तीन तलाक को हटाया है, रोजगार मिला है, किसानों की हालत मजबूत हुई है और अंतोदय की भावना बढ़ी है। इतना ही नहीं, देश में कनेक्टिविटी क्षेत्र में अभूतपूर्व काम हुआ है, जिससे गांवों तक सुविधाएं पहुंची हैं। सड़क और रेल नेटवर्क बढ़ा है।

अशोक तंवर को भी व्यापारियों ने बताया कि सभी व्यापारी अपनी मेहनत से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अभय शाह और उनकी पूरी टीम भी इस अवसर पर उपस्थित थे। मोहता मार्केट के सभी दुकानदारों के अलावा हरियाणा व्यापार मंडल के शहरी अध्यक्ष रमेश अनेजा (बिट्टू), शहरी उपाध्यक्ष प्रवीण पाहवा, बिटु मेहता और राहुल गुप्ता भी उपस्थित थे।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here