Public Haryana News Logo

पीएम के मन की बात सुनने की बड़ी तैयारी: हरियाणा में 9630 जगहों पर कार्यक्रम; सीएम मनोहर पंचकूला में 100वां एपिसोड सुनेंगे

 | 
 पीएम के मन की बात सुनने की बड़ी तैयारी: हरियाणा में 9630 जगहों पर कार्यक्रम; सीएम मनोहर पंचकूला में 100वां एपिसोड सुनेंगे
 

हरियाणा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के 100वें कार्यक्रम को लेकर मेगा तैयारी कर ली गई है. हरियाणा भाजपा की ओर से 9630 जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। अलग-अलग जगहों पर इन कार्यक्रमों में प्रदेश के सांसदों के साथ-साथ तमाम मंत्री भी शामिल होंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल पंचकूला में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम की 100वीं कड़ी भी सुनेंगे.

हरियाणा की हर विधानसभा में 100 जगहों पर एक साथ 100-100 लोग मन की बात सुनेंगे. पार्टी ने 9 लाख लोगों को आमंत्रित किया है।

यहां सांसद और मंत्री मौजूद रहेंगे

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद, मंत्री कंवरपाल गुर्जर शिवपुरी कॉलोनी जगाधरी, कमलेश ढांडा गांव चिरुखेड़ी राजौंद मंडल कलायत, जेपी दलाल भिवानी, मूलचंद शर्मा जींद, डॉ. बनवारी लाल गांव राजगढ़ पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम की 100वीं कड़ी सुनने पहुंचे. बावल रेवाड़ी, ओम प्रकाश यादव नारनौल, सांसद सुनीता दुग्गल चौटाला ग्राम सिरसा, बिजेंद्र सिंह बूथ नंबर 9 दौलतपुर बरवाला, डीपी वत्स जींद, रमेश कौशिक गोहाना, अरविंद शर्मा झांग कॉलोनी रोहतक, रामचंद्र जांगड़ा सैन धर्मशाला महम रोहतक, धर्मबीर सिंह विद्या नगर भिवानी आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

रेवाड़ी में सफाई कर्मचारी मन की सुनेंगे

हरियाणा में 630 अतिरिक्त संस्थान हैं जो अपने स्तर पर प्रधानमंत्री के मन की बात सुनेंगे। रेवाड़ी में भी हजारों की संख्या में सफाई कर्मचारी जुटेंगे और मन की बात सुनेंगे. इसके अलावा 3614 ऐसे जनप्रतिनिधियों की सूची आई है जो पंच, सरपंच, जिला पार्षद, प्रखंड समिति पार्षद और पूर्व विधायक या पूर्व पार्षद हैं, वे भी मन की बात के लोकप्रिय संस्करण को सुनेंगे.

सरल पोर्टल पर भी सुन सकेंगे

प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सरल पोर्टल पर अपलोड किया जाएगा, जिसके लिए समय सीमा निर्धारित है। पोर्टल सुबह 10.30 बजे खुलेगा और कर्मचारी दोपहर 12.30 बजे तक अपलोड कर सकते हैं। इसके लिए बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से प्रशिक्षित कर दिया है. हर कार्यक्रम के आयोजक हैं, उनके नंबर और जगह भी तय कर दी गई है. एक ही समय में एक साथ 9630 स्थानों पर गतिविधि होगी और उपस्थिति मेगा स्तर की होगी।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here