Public Haryana News Logo

हरियाणा के एक और जिले को मिली नए बस अड्डे की सौगात! यात्रियों को मिलेगी 1 घंटे अतिरिक्त यात्रा से छुटकारा!

 | 
हरियाणा के एक और जिले को मिला नए बस स्टैंड का तोहफा ! यात्रियों को मिलेगा 1 घंटे के एक्स्ट्रा सफर से छुटकारा !
 हरियाणा की मनोहर सरकार ने पानीपत जिले को नए बस स्टैंड के रूप में एक बड़ी सौगात प्रदान की है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नए बस स्टैंड का वर्चुअल उद्घाटन किया जिसमें सभागार में 11 नई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया है। इस सौगात के साथ ही पानीपत शहर में सिटी बस सेवा की शुरुआत भी हुई है, जो नए बस स्टैंड से पानीपत टोल प्लाजा तक सफर करेगी।

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार और पानीपत शहर से बीजेपी विधायक प्रमोद विज ने बताया कि शहर को 340 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं की सौगात मिली है और जल्द ही इन कार्यों को पूरा कर लिया जाएगा। विधायक ने बताया कि नए बस स्टैंड के उद्घाटन के साथ ही शहर के लिए सिटी बस सेवा की शुरुआत भी की गई है।

जिला सचिवालय में उद्घाटन कार्यक्रम के बाद नेताओं और अफसरों ने नए बस स्टैंड पर जाकर भूमि पूजन किया और बसों के संचालन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं दो पिंक बसों को सिटी बस के रूप में चलाया गया है, जो नए बस स्टैंड से पानीपत टोल प्लाजा तक सफर तय करेगी।

आधे घंटे का सफर 10 मिनट में तय

सिवाह गांव में नए बस स्टैंड के उद्घाटन की चर्चा हर किसी की जुबान पर बनी हुई थी। वहीं सिटी बस सेवा शुरू होने पर भी लोगों में खुशी थी। सिटी बस सर्विस शुरू होने से पुराने बस स्टैंड से सिवाह गांव तक का सफर महज 10 मिनट में तय हो गया जबकि पहले 30 मिनट तक लगते थे। कोई जाम से राहत पाकर खुश दिखा तो कोई नई सेवा की वाहवाही करता नजर आया।

एक घंटे का सफर कम हुआ

हरिद्वार से पानीपत पहुंचे एक यात्री ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ गंगा स्नान कर लौट रहे हैं। चालक ने नए बस स्टैंड पर बस रोकी तो सब नया लगा। दो मिनट बातचीत ही कर रहे थे कि सोनीपत के लिए बस मिल गई। अगर पानीपत बस स्टैंड जाते और फिर वहां से सोनीपत की बस लेते तो सफर एक घंटे तक लंबा हो जाता। अब लंबी दूरी के यात्रियों को जरूर राहत मिलेगी।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here