Movie prime

 किसानों के लिए लॉन्च हुआ नया किसान क्रेडिट कार्ड, बिना किसी परेशानी के मिलेगा 1.6 से 10 लाख तक का लोन!

 ग्राहकों की जानकारी की बेहतर सुरक्षा के लिए बैंक द्वारा भारतीय रिजर्व बैंक इनोवेशन हब (RBIH) के सहयोग से ये उत्पाद लॉन्च किए गए हैं।
 
ग्राहकों की जानकारी की बेहतर सुरक्षा के लिए बैंक द्वारा भारतीय रिजर्व बैंक इनोवेशन हब (RBIH) के सहयोग से ये उत्पाद लॉन्च किए गए हैं।

भारत के प्रमुख निजी बैंकों में से एक, एक्सिस बैंक ने हाल ही में विशेष किसान क्रेडिट कार्ड (किसान क्रेडिट कार्ड) लॉन्च करने की घोषणा की है। इस अभिनव उत्पाद के साथ, बैंक का लक्ष्य अपने मिशन को दिशा देते हुए छोटे और मध्यम आय वाले किसानों को आसानी से वित्तीय सहायता प्रदान करना है।

डिजिटल किसान क्रेडिट कार्ड: उन्नत सुविधाएँ बढ़ाते हुए

नया किसान क्रेडिट कार्ड पूरी तरह से डिजिटल होगा, इसलिए किसानों को किसी दस्तावेज की जरूरत नहीं होगी. इस उत्पाद के तहत ग्राहकों को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर 1.6 लाख रुपये का क्रेडिट मिलेगा, जिसका विस्तार अन्य राज्यों में किया जाएगा.

डिजिटल एमएसएमई ऋण: सहायता बढ़ाते हुए

बैंक ने छोटे व्यवसायों के लिए अपना असुरक्षित एमएसएमई ऋण उत्पाद भी लॉन्च किया है, जो रुपये तक का ऋण प्रदान करेगा। यह भी पूरी तरह से डिजिटली प्रोसेस्ड होगा और इसे पूरे देश में लॉन्च किया गया है।

उत्पाद फ़ीचर: सुरक्षित और तेज़ सेवाएँ

ग्राहकों की जानकारी की बेहतर सुरक्षा के लिए बैंक द्वारा भारतीय रिजर्व बैंक इनोवेशन हब (RBIH) के सहयोग से ये उत्पाद लॉन्च किए गए हैं। इसके जरिए ग्राहकों को पैन वैलिडेशन, आधार ईकेवाईसी, अकाउंट एग्रीगेटर डेटा और जमीन दस्तावेजों के सत्यापन की सुविधा मिलेगी। इसके बाद बैंक प्लेटफ़ॉर्म पर और भी नए उत्पाद लॉन्च करने में सक्षम होगा, जो ग्राहकों को तेज़ और बेहतर क्रेडिट सेवाएँ प्रदान करेगा।

WhatsApp Group Join Now