Movie prime

 गरुड़ पुराण: स्त्री की इस बात पर मरते हैं सभी पुरुष

 
गरुड़ पुराण

गरुड़ पुराण महिला एवं पुरुषों के चरित्र पर चित्रण किए गए हैं। इनके स्वभाव के बारे में अपनी नीति में वर्णन किए गए हैं। इसी तरह गरुड़ पुराण में बताया गया है कि इन 3 तरह के झटकों के सामने कोई भी पुरुष आसानी से झुक जाता है। इसके पीछे अपना जीवन समर्पित कर देते हैं। तो आइए जानते हैं क्या कहते हैं गरुड़ पुराण।

हिम्मत करने वाली महिलाएं

गरुड़ पुराण के अनुसार महिलाओं को पुरुषों की बेहद पसंद है। इनके अनुसार महिलाओं में परेशानी के सामने डटकर सामना करने की शक्ति कम हो जाती है। ऐसी महिलाओं को पुरुष बेहद पसंद करते हैं। ये अपने स्टीरियोटाइप बनाने में तनिक भी नहीं लगते। हार मानने वाली महिलाओं का सम्मान सभी करते हैं।

वाइज महिला
गरुड़ पुराण के अनुसार वाइज महिलाओं को पुरुष बेहद पसंद करते हैं। इनके सामने स्वयं को समर्पित कर देते हैं। कहा जाता है कि जो महिलाएं समझदारी से काम करती हैं और सोच समझकर ही सभी जजमेंट लेती हैं। पुरुष उन्हें अत्यधिक पसंद करते हैं, वे अपना जीवन समर्पित कर देते हैं।

जिन महिलाओं में करुणा का भाव होता है। इन महिलाओं को पुरुष बेहद पसंद करते हैं। ऐसी महिलाओं में घर को जोड़ने की क्षमता होती है। ये अपने घर परिवार को जोड़ कर रखते हैं बेखूबी रखते हैं। ऐसी महिलाओं के सामने पुरुष झुक जाते हैं।

WhatsApp Group Join Now