Public Haryana News Logo

affair love पहले पति को सुलाती फिर ससुर की बहू बुझाती थी प्यास, इतने सालों तक चला अफेयर

 | 
इस बात की जानकार जब बेटे को हुई तो उसने अपने पिता को खौफनाक सजा दी। पिता को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 19 सितंबर को जंगल में पुलिस को मिली थी लाश  ससुर-बहू की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई  जानकारी के अनुसार, गिरिडीह जिला के गांवा के जंगल में 19 सितंबर को पुलिस ने एक अधेड़ का शव बरामद किया था। लाश की पहचान बाशो महतो के रूप में की गई।   इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। जांच के क्रम में पुलिस ने शक में मृतक के बेटे से पूछताछ की। शुरूआत में बेटे ने कुछ भी जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया।  इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती बढ़ाई तो बेटे ने पुलिस के सामने सारा राज खोल दिया। बेटे की बात सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। आरोपी बेटे ने बताया कि उसकी पत्नी और पिता के बीच अवैध संबंध थे।    कई सालों से चल रहा था ससुर और बहू का चक्कर  हिरासत में लिए जाने के बाद जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके पिता बाशो महतो और उसकी पत्नी के बीच अनैतिक संबंध बन गए थे।  बीते कुछ सालों से ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध जारी था। बताया जा रहा है कि पति के बाहर जाते या फिर उसकी नींद लगने के बाद ससुर-बहू के अवैध संबंध बनते थे।   हाल ही में इसकी भनक भवानी को लग गई। पिता और पत्नी के बीच अवैध संबंध की बात जानकर भवानी काफी नाराज था। इसी नाराजगी की वजह से ही उसने पिता की हत्या का प्लान बनाया।  घटना वाले दिन जब बाशो महतो मवेशी चराकर जंगल से लौट रहा था, भवानी ने मौका देखकर उसकी हत्या कर दी।
 

झारखंड की पकड़ में मानवता और रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। गिरिडीह जिले के गांव थाना क्षेत्र शुरुआती बलवागढ़ो गांव में एक बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया।

पिता की हत्या करने की वजह ऐसी है जानकारी सभी हैरान कर देने वाली है। पिता का अपने सगे बेटे की पत्नी यानी अपने बहु के साथ नाजायज संबंध थे।

इस बात की जानकार जब बेटे को हुई तो उसने अपने पिता को खौफनाक सजा दी। पिता को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 19 सितंबर को जंगल में पुलिस को मिली थी लाश

ससुर-बहू की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई

जानकारी के अनुसार, गिरिडीह जिला के गांवा के जंगल में 19 सितंबर को पुलिस ने एक अधेड़ का शव बरामद किया था। लाश की पहचान बाशो महतो के रूप में की गई।

इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। जांच के क्रम में पुलिस ने शक में मृतक के बेटे से पूछताछ की। शुरूआत में बेटे ने कुछ भी जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया।

इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती बढ़ाई तो बेटे ने पुलिस के सामने सारा राज खोल दिया। बेटे की बात सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। आरोपी बेटे ने बताया कि उसकी पत्नी और पिता के बीच अवैध संबंध थे। 

कई सालों से चल रहा था ससुर और बहू का चक्कर

हिरासत में लिए जाने के बाद जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके पिता बाशो महतो और उसकी पत्नी के बीच अनैतिक संबंध बन गए थे।

बीते कुछ सालों से ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध जारी था। बताया जा रहा है कि पति के बाहर जाते या फिर उसकी नींद लगने के बाद ससुर-बहू के अवैध संबंध बनते थे।

हाल ही में इसकी भनक भवानी को लग गई। पिता और पत्नी के बीच अवैध संबंध की बात जानकर भवानी काफी नाराज था। इसी नाराजगी की वजह से ही उसने पिता की हत्या का प्लान बनाया।

घटना वाले दिन जब बाशो महतो मवेशी चराकर जंगल से लौट रहा था, भवानी ने मौका देखकर उसकी हत्या कर दी।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here