Public Haryana News Logo

extramarital affair : 6 जोड़ों के साथ सोने के लिए युवक ने खर्च किए करोड़ों रुपये, लेकिन पहले ही निशाने पर आ गए..

 | 
extramarital affair
 

एक शख्स ने 6 लड़कियों से शादी की थी। वह अपने सभी परिचितों के संग एक साथ सोना चाहता था। अपनी इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उसने करीब 81.5 लाख रुपए खर्च कर दिए।

जी हां, उसने 20 फुट का वर्क और 7 फुट का घूंघट बनवाया। इसे बनवाने में उसे इतनी बड़ी संख्या में राशि खर्च करनी पड़ी। हम बात कर रहे हैं ब्राजील के आर्थर की, रविवार की छह पत्नियां हैं।

सने सभी के साथ सोने के लिए 20 फुट का बेड बनवाया। इसके लिए उसने 80,000 पाउंड (81.54 लाख रुपये) खर्च किए हैं। ताकि वह अपनी सभी पत्नियों के साथ सो सके।

आपको बता दें कि इस विशाल बिस्तर को बनाने में करीब 15 महीने लगे। 12 लोगों की एक टीम ने इसे बनाया और इसमें करीब 950 पेंच लगे हैं।

ब्राजील के साओ पाउलो निवासी आर्थर ने एक स्थानीय मीडिया को बताया, "इस बड़े बिस्तर का विचार उसे जगह में हो रही कमी के कारण आया।"

उन्होंने कहा, "कई बार मुझे अपनी पत्नियों के लिए जगह बनाने के लिए सोफा, डबल बेड शेयर करना पड़ता था। कभी-कबार तो फर्श पर भी सोना पड़ा।

मैं अपने और अपनी पत्नियों के जीवन को आसान बनाने के लिए प्रोजेक्ट बनाता रहा हूं।" आर्थर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 20 फुट के बिस्तर की तस्वीरें साझा की हैं।

आर्थर और उनकी पहली पत्नी लुआना ने 2021 में शादी की थी। आर्थर की नौ पत्नियां थीं, लेकिन पिछले साल उन्होंने उनमें से चार को तलाक दे दिया।

उन्होंने हाल ही में 51 साल की ओलिंदा मारिया से शादी की है। आर्थर ने पहले कहा था कि वह अपनी सभी पत्नियों के साथ एक-एक बच्चा पैदा करना चाहता 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here