Movie prime

 YRKKH: घर पहुंचे अभिनव, अभीर ने तोड़ा अभिमन्यु का दिल, कहा- आप सबसे अच्छे हैं लेकिन, मेरे माता-पिता....

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1st August Written Update
 

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी हैं। अभीर के वापस आ जाने से हर कोई खुश होगा। अभीर के लिए मंजरी कचौड़ियां बनाएगी। अक्षरा अपने कान्हा जी की अराधना करेगी लेकिन, अभिनव....। अक्षरा को अभिनव की फिक्र होने लगेगी। वह अभिनव को फोन करने की कोशिश करेगी और तभी ही दरवाजे पर अभिनव........। पढ़िए आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का रिटन अपडेट।

हुआ अक्षरा और अभीर का मिलन
एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि अभीर एक फुटबॉल पर 'हेल्प अभीर' लिखकर किक मार देगा। अभीर द्वारा फेंकी गई बॉल अभिमन्यु और अक्षरा के पास जा पहुंचेगी। दोनों अभीर को ढूंढते-ढूंढते शिव मंदिर के अंदर जाएंगे। वहां उनकी मुलाकात अभीर से होगी। अभीर को देखते ही अक्षरा उसे अपने गले से लगा लेगी। अक्षरा, अभीर को बताएगी कि वह और अभिनव उससे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। उन दोनाें ने वो सारी बातें सिर्फ इसलिए कही थीं ताकि उसे अभिमन्यु के घर भेज सकें। ये सुनकर अभीर खुश हो जाएगा। इसके बाद अभिमन्यु, अभीर और अक्षरा को अपने साथ बिड़ला हाउस ले आएगा।

अभीर को गले लगाएगा शिवु
अभीर को देखते ही सबके चेहरे पर हंसी वापस आ जाएगी। सब अभीर को समझाएंगे कि ऐसे बिना बताए नहीं जाना चाहिए। वहीं शिवु, अभीर को गले लगा लेगा। एक तरफ, जहां सब अभीर को प्यार कर रहे होंगे। वहीं दूसरी तरफ, मंजरी को अपनी गलती का एहसास होगा। वह रोने लगेगी और वहां से चली जाएगी। जब अभीर सबसे मिल लेगा तब वह मंजरी को ढूंढने लगेगा। वह कहेगा, 'दीदा मुझसे गुस्सा हैं क्या? वह मुझसे मिलने नहीं आईं?' अक्षरा देख लेगी कि मंजरी कोने में खड़े होकर रो रही है। वह अभीर को मंजरी के पास लेकर जाएगी।

मंजरी को एक शर्त पर माफ करेगा अभीर
मंजरी, अभीर से माफी मांगेगी। लेकिन, अभीर कहेगा, 'मैं आपको माफ नहीं करूंगा। आप सॉरी भी कहेंगी तब भी माफ नहीं करूंगा।' अभीर की बातें सुनकर सब हैरान कह जाएंगे। फिर अभीर कहेगा, 'मैंने दो दिन से कुछ नहीं खाया है। अगर आप मेरे लिए कचौड़ी बनाएंगी तो मैं आपका माफ कर दूंगा।' ये सुन सब हंसने लगेंगे। एक तरफ, मंजरी अपने पोते के लिए कचौड़ी बनाने में व्यस्त हो जाएगी। वहीं दूसरी तरफ, अक्षरा तैयार होकर कान्हा जी की आराधना करेगी। तभी अभीर कचौड़ी लेकर आएगा और अक्षरा का व्रत खुलवाएगा।

बिड़ला हाउस पहुंचेगा अभिनव
कचौड़ी खाते वक्त अक्षरा का मंगलसूत्र टूट जाएगा। वह अभिनव के लिए परेशान होने लगेगी। लेकिन, अभिनव का फोन नहीं लगेगा। हालांकि, तभी ही अभिनव बिड़ला हाउस पहुंच जाएगा। वह अभीर को अपने गले से लगा लेगा और डांट भी लगाएगा। रूही सबको चुप कराएगी और कहेगी, 'अब कोई नहीं रोएगा। सब मिलकर अभीर के आने पर केक काटेंगे।' अभीर केक काटने से पहले विश मांगेगा और कहेगा, 'मेरी विश है कि मैं आपने मम्मी-पापा के साथ कसौली वाले घर में रहूं।' वह अभिमन्यु के पास जाएगा और कहेगा, 'सॉरी डैडा, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आप बेस्ट हो लेकिन, मेरे मम्मी-पापा बेस्ट से भी बेटर हैं। कोर्ट वाले अंकल आंटी तो मेरी बात नहीं मानेंगे आप तो मान जाओ।'

WhatsApp Group Join Now